बिहार / सरकारी स्कूल में बार गर्ल्स ने किया डांस और शराब पार्टी, अधिकारी बोले- कोई जानकारी नहीं

Zoom News : Jan 31, 2021, 03:25 PM
Bihar: स्कूल को आमतौर पर बच्चों के लिए शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, लेकिन ऐसा लगता है कि अब बिहार में यह बच्चों के नृत्य का स्थान बन गया है। अब लोग बिहार के सरकारी स्कूल में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और इसमें बार गर्ल्स द्वारा पोर्नोग्राफी की जा रही है। पटना से सटे महानगर, हाजीपुर में, कुछ लोगों ने स्कूल को ही अश्लील नृत्य का केंद्र बना दिया। कक्षा में, एक ब्लैक बोर्ड बच्चों के भविष्य के लिए मजबूर करता है, फिर उनके सामने नीली-पीली रोशनी लोगों का मनोरंजन करती है।

आश्चर्यजनक बात यह है कि स्कूल में इस अश्लील नृत्य कार्यक्रम में नाइटगार्ड और हेडमास्टर के बेटों के शामिल होने का भी दावा किया जा रहा है। राज्य में शराबबंदी के बाद भी बताया जा रहा है कि वहां न केवल लड़कियों को नचाया जाता था बल्कि वे लोग भी शराब का सेवन करते थे। बार गर्ल्स के साथ स्कूल में डांस कर रहे इन युवकों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जब अधिकारियों से वीडियो के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसे दूसरे जिले की घटना बताते हुए मामले से खारिज कर दिया। वैशाली जिले के शिक्षा अधिकारी ने कहा, 'यह हमारे जिले का मामला नहीं है और हमें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। इसके बाद, अधिकारियों ने पत्रकारों को 'ओके है थैंक्यू' कहकर मौके से चलना शुरू कर दिया। जबकि बता दें कि वीडियो में स्कूल का नाम साफ दिख रहा है।

इस घटना ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर पहले से ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोग काफी गुस्से में हैं। लोगों ने कहा कि शिक्षा के मंदिर में इस तरह की गतिविधि शर्मनाक है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER