IPL 2021 / दूसरे चरण के दौरान 30,000 आरटी-पीसीआर परीक्षण की सुविधा देगा बीसीसीआई

Zoom News : Sep 08, 2021, 06:20 PM

बीसीसीआई, अपने चिकित्सा सेवा प्रदाता वीपीएस हेल्थकेयर के साथ, आईपीएल के सभी खिलाड़ियों, सहायता कर्मचारियों और अन्य हितधारकों पर 30,000 से अधिक आरटी-पीसीआर मूल्यांकन के व्यवहार को कैश-वेल्थ लीग के अंतिम 31 वीडियो गेम की अवधि के भीतर सुविधा प्रदान करेगा। संयुक्त अरब अमीरात।


वास्तव में, दुबई स्थित स्वास्थ्य देखभाल निगम 19 सितंबर से शुरू होने वाले आयोजन की अवधि के लिए खिलाड़ियों, खेल गतिविधियों के दवा पेशेवरों या यहां तक ​​​​कि एयर एम्बुलेंस सहायता के आपातकालीन उपचार के लिए भी प्रभारी है। खिलाड़ियों से बाहर जाने से बचने के लिए किसी भी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी के लिए आईपीएल बायो-बबल, नर्सिंग और मेडिकल स्टाफ को एक ही होटल बायो-बबल्स के अंदर रखा जा सकता है।


पुनर्निर्धारित आईपीएल में प्रत्येक तीसरे दिन आरटी-पीसीआर जांच होगी, यूएई के भीतर पिछले संस्करण के बजाय प्रत्येक पांचवें दिन की जगह। यह पता चला है कि आईपीएल के खिलाड़ियों और अन्य योगदानकर्ताओं की इच्छाओं को पूरा करने के लिए, इसने खेल गतिविधियों की दवा और कोविड -19 प्रबंधन के लिए 100-सदस्यीय बहु-विषयक दल की स्थापना की है।


प्रत्येक मैच के लिए प्रत्येक स्टेडियम में डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिक्स और प्रयोगशाला तकनीशियनों वाले दो चिकित्सा समूह नियुक्त किए जाएंगे। खिलाड़ियों के आने से पहले, वीपीएस हेल्थकेयर ने दुबई और अबू धाबी में 14 होटलों में 750 से अधिक सराय कर्मचारियों के लिए परीक्षण किया।


13 अगस्त को इसने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स टीमों के खिलाड़ियों का परीक्षण शुरू किया। अद्यतन प्रोटोकॉल के साथ खिलाड़ियों और अधिकारियों को हर तीन दिन में एक बार जांच करने की आवश्यकता होती है, स्वास्थ्य सेवा जारीकर्ता को इस वर्ष 30,000 से अधिक पीसीआर परीक्षणों की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER