बॉलीवुड / 'बुरे तूफान' के बाद 'खूबसूरत चीज़ें: पति राज कुंद्रा की ज़मानत के बाद शिल्पा शेट्टी

Zoom News : Sep 21, 2021, 08:06 AM
मुंबई: बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिल गई है। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दी।  इससे पहले कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ गई थीं। पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की। हालांकि शिल्पा इन सबसे उबरने में लगी हुई थीं और कुछ दिनों के ब्रेक के बाद वह फिर से काम पर लौटीं। अब राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर शिल्पा ने एक पोस्ट साझा किया है।

पोस्ट में क्या कहा

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भी राहत की सांस ली है। शिल्पा ने इंद्रधनुष की तस्वीर के साथ एक राइटर को कोट करते हुए लिखा- ‘इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।‘ 

जज के रूप में आ रहीं नजर

निश्चित रूप से शिल्पा के लिए बीता कुछ समय किसी तूफान से कम नहीं था। पति के जेल जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर टीवी शो तक से दूरी बना ली थी। थोड़े समय बाद वह लौटी हैं। फिलहाल वह डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं।

2 महीने बाद मिली जमानत

बता दें कि राज कुद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद 20 सितंबर यानी लगभग दो महीने बाद उन्हें जमानत मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER