दुनिया / ब्यूटी क्वीन का होटल में बलात्कार के बाद हत्या, बाथरूम में मिला शव

Zoom News : Jan 14, 2021, 10:47 AM
मनीला फिलीपींस (फिलीपींस) में, एक ब्यूटी क्वीन के साथ बलात्कार की घटना प्रकाश में आई है। इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। लोगों ने उसे न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया है। ब्यूटी क्वीन का शव होटल के बाथरूम में मिला है। शुरुआती पुलिस जांच में गैंगरेप के बाद क्रिस्टीन की हत्या का खुलासा हुआ है।

23 वर्षीय क्रिस्टीन ब्यूटी क्वीन रही हैं। इसके अलावा, इन दिनों, फिलीपींस एयरलाइंस के पास फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में एक कार थी। उनका शव माकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम बाथटब में मिला था। पुलिस ने जानकारी दी है कि जांच के दौरान क्रिस्टीन का शव कई गहरे चोटों के साथ मिला है।

पुलिस ने किसी भी धारदार चीज से क्रिस्टीन को मारने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को जांच के लिए भेज दिया है। अब यह माना जाता है कि एटिपिकल रिपोर्ट के बाद मामले के बारे में कई और खुलासे हो सकते हैं। बता दें कि क्रिस्टीन का जन्म दावो शहर में हुआ है। वह 2017 की मिस सिल्वा डेवाओ की उपविजेता रही हैं। वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनलिस्ट भी रही हैं।

इस सामूहिक बलात्कार और हत्या की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि पुलिस के निशाने पर 11 लोग हैं, जिनमें से 3 लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस टीम अन्य लोगों की तलाश कर रही है। वहीं, फिलीपींस में ब्यूटी क्वीन के साथ हुई घटना के बाद आम लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। लोग क्रिस्टीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इस घटना पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर #Justiceforchristinedacera भी ट्रेंड कर रहा था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER