Shahnaz Gill / इस वजह से शहनाज गिल घर से भाग आई थीं ! अजीब है अपनों से दूर रहने का किस्सा

Zoom News : Jan 27, 2023, 08:02 PM
Shehnaaz Gill: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद घर-घर में पंजाब की 'कैटरीना कैफ' के नाम से मशहूर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज यानी शुक्रवार 27 जनवरी को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. लोग उनकी खूबसूरती और मासूमियत के दीवाने हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचना शहनाज के लिए किसी सपने से कम नहीं था. जहां शहनाज का परिवार उनकी शादी कराना चाहता था तो वहीं, शहनाज एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती थीं. इसी वजह से शहनाज ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा. 

कम उम्र में शुरू की मॉडलिंग

शहनाज गौर गिल 27 जनवरी 1993 में पैदा हुई थीं. उनकी मां का नाम परमिंदर कौर गिल है. एक इंटरव्यू में शहनाज की मां ने बताया कि शहनाज जब 16-17 साल की थीं तभी से उन्हें लोग कैटरीना बुलाने लगे थे. उन्होंने काफी कम उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. पढ़ाई में शहनाज का दिल जरा भी नहीं लगता था. हालांकि, इसके बाद भी एक्ट्रेस ने ग्रेजुएशन पूरी कर ली. फिर साल 2015 में शहनाज गिल का पहला म्यूजिक वीडियो 'शिव दी किताब' रिलीज हुआ. लेकिन उन्हें पहचान मिली गैरी संधू के गाने 'होली-होली' से. 

इसलिए छोड़ा था घर

शहनाज ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपना घर क्यों छोड़ा था. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं जब देर रात वापस शूटिंग से घर लौटती थी तो घर पर जमकर हंगामा होता था. लड़ाई-झगड़ों के कारण मैंने शादी नहीं की. तब मैंने अपना घर छोड़ा और परिवार से रिश्ता खत्म कर लिया.' शहनाज ने आगे कहा- 'लेकिन मेरी पॉपुलैरिटी को देखकर आज मेरे परिवार को मुझ पर गर्व है.' हम सभी जानते हैं कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में आने के बाद शहनाज को खूब पॉपुलैरिटी मिली. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोगों ने इस कदर पसंद किया कि फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाने लगे थे. लेकिन सिद्धार्थ के निधन ने सिर्फ शहनाज का ही नहीं बल्कि उनके फैंस का भी दिल तोड़ दिया. खैर, शहनाज गिल सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER