ईयरबड्स / Beetel TWS 110 इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Feb 16, 2021, 05:30 PM
Beetel ने अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार करते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। इस साझेदारी के तहत कंपनी ने TWS 110 इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है, जो इस समय बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस इयरफोन में 300mAh की बैटरी से लेकर 8mm के ड्राइवर्स तक मिलेंगे।

कीमत
कंपनी ने Beetel TWS 110 इयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये रखी है। ग्राहकों को इस इयरफोन पर 400 दिनों की वारंटी मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Beetel TWS 110 इयरबड्स में 8mm के ड्राइवर्स दिए हैं, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। इस इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसके अलावा यूजर्स को इयरबड्स के चार्जिंग केस में डिजिटल डिस्प्ले के साथ 300mAh की बैटरी मिलेगी।

आपको बता दें कि बीटल ने इससे पहले S1 स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है। Flix S1 स्मार्टवॉच यूजर्स को हेल्थ से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान करती है। इसमें 24/7 बॉडी टेंपरेचर फीचर दिया गया है जो कि यूजर्स के शरीर का तापमान मापने में मदद करेगा। इसके अलावा आपकी पल्स रेट पर भी निगरानी रखती है। यह स्मार्टवॉच सेहत को दुरुस्त रखने, फिटनेस और बेहतरीन लाइफस्टाइल के बीच परफेक्ट बैलेंस रखने के लिहाज से डिजाइन की गई है।

इसमें मल्टी स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिसमें यूजर्स की नींद और उनके स्टेप्स शामिल हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवाॅच खुली हवा में व्यायाम करने को भी ट्रैक करती है। यूजर इसमें अपनी सुविधा के अनुसार आवश्यक कार्यों के लिए रिमांइर सेट कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें काॅल या टेक्स्ट मैसेज के नोटिफिकेशन भी चेक किए जा सकते हैं।

इस वॉच में 1.4 इंच का QVGS हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस IP68 वाॅटरप्रूफ फीचर से लैस है जो कि कि हल्की बारिश और पानी की छींटों से बचाती है। इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 7 से 10 दिनों का बैकअप दे सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER