Bigg Boss 16 / फिनाले से पहले अब्दू रोजिक ने शो को कहा- 'बाय-बाय', भर आई घर वालों की आंखें

Zoom News : Jan 14, 2023, 08:01 PM
Bigg Boss 16: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को बीच में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। 'बिग बॉस' में काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिला है। सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कह दिया है। अब इस हफ्ते चौंकने वाला एविक्शन शुरू हो चुका है। 'बिग बॉस 16' में धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

आए दिन दमदार कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई न कोई बात हो रही है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा? वहीं दूसरी ओर शिव ठाकरे और निमृत बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ रोते हुए नजर आए। जैसा कि आपने 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में देखा कि घर में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया नजर आते हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। साथ ही कुछ गेम्स भी खिलवाते हैं, जिसमें शिव ठाकरे की पिंक टीम जीत जाती है। वहीं स्टेज पर सलमान खान कॉमेडियन के बेटे गोला को एक प्यारा-सा मकरसंक्रांति का तोहफा भी देते हैं। अब आने वाले एपिसोड में यानि शनिवार का वार में डबल एविक्शन होगा।

इस हफ्ते 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में जो बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे उनमें निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, श्रीजीता और सुंबुल तौकीर खान शामिल थीं। अब 'बिग बॉस 16' के 14 जनवरी के जारी प्रोमो में दिखाया जाता है कि सलमान खान स्टेज पर बोलते हैं- ''आज जो घर से बेघर हो रही हैं वो हैं श्रीजीता बेस्ट ऑफ लक फिर मिलते हैं, अपना ध्यान रखो श्रीजीता। बहुत अच्छा खेला लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट।'' इसके बाद श्रीजीता कहती है की- ''थैंकयू।

स्क्रीन से होस्ट चले जाते हैं और एक्ट्रेस सभी घरवालों से मिलती हैं। बता दें कि श्रीजीता की घर में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी। वह काफी जोश के साथ घर में दोबारा एंटर हुई थीं। 

वहीं, दूसरे प्रोमो में दिखाया जाता है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। बिग बॉस घोषणा करते हैं- ''16 सीजन में ये पहली बार हो रहा है....।'' ये सुनते ही सभी घरवाले एकदम से चौंक जाते हैं और अब्दू की तरफ देखने लगते हैं। अब्दू रोजिक बारी-बारी से सभी घरवालों से गले मिलते हैं। इस घोषणा से सभी घरवाले बुरी तरह टूट जाते हैं। निमृत, शिव, साजिद और स्टैन का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। छोटा भाईजान कहते हैं- ''दोस्तों लव यू।''

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER