Lok Sabha Election / भोजपुरी स्टार पवन सिंह करेंगे जेपी नड्डा से आज मुलाकात, सीट को लेकर हो सकती है बात

Zoom News : Mar 04, 2024, 10:00 AM
Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने जाएंगे। पवन सिंह ने जेपी नड्डा से मिलने के लिए 11:30 बजे के बाद का समय मांगा है। बता दें कि हाल ही पवन सिंह को आसनसोल सीट से भाजपा ने टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने कल आसनसोल सीट पर चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। बता दें कि शनिवार को भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में पवन सिंह का भी नाम था। पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया गया था। 

टीएमसी पर लगाए आरोप

पवन सिंह के नाम से एक पोस्ट भी सामने आई है जिसमें कहा गया है कि 'पश्चिम बंगाल की समृद्धि के लिए भाजपा के द्वारा लगातार प्रयास किये गये हैं। श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा चलाई जा रही दर्जनों योजनाएं आज भी बंगाल में पूर्ण रूप से सिर्फ इसलिए लागू नहीं हो पाई हैं, क्योंकि यहां की स्थानीय सरकार विकास की पक्षधर नहीं है। आज तृणमूल कांग्रेस के कई नेता बौखला गये हैं भाजपा और साथ ही साथ मेरे उपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। मेरे द्वारा ऐसा कोई गाना नहीं गाया है जिससे बंगाल की सभ्यता और नागरिकों को ठेस पहुंचे। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा इतने घटिया स्तर का आरोप लगाना उनके हताशा और हार को दिखा रहा।

टिकट मिलने के बाद मनाया था जश्न

दरअसल, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर पवन सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। नाम की घोषणा होने के बाद एक वीडियो में उनके समर्थक उनके साथ जश्न मनाते भी दिखे थे। वहीं आज उन्होंने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में टीएमसी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने टीएमसी नेताओं पर अनर्गलव आरोप लगाने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उनके द्वारा ऐसा कोई भी गाना नहीं गाया गया है, जिससे बंगाल की सभ्यता और नागरिकों को ठेस पहुंचे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER