बिजनेस / इस शख्स ने एक दिन में कराये चार कोरोना टेस्ट, दो पॉजिटिव-दो निगेटिव

Zoom News : Nov 13, 2020, 04:22 PM
बिजनेस डेस्क | दुनिया के टॉप-10 अमीरों की लेटेस्ट लिस्ट में  पांचवें नंबर पर काबिज एलन मस्क ने एक ही में दिन कोविड-19 का चार टेस्ट कराया और ताज्जुब की बात ये है कि इसमें से दो रिपोर्ट पॉजिटिव और दो निगेटिव  रहे। स्पाक्स और टेस्ला के बॉस एलन मस्क ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ गड़बड़ चल रही है।  मस्क ने गुरुवार को ट्विटर पर कहा, 'कुछ बोगस चल रहा है। आज मेरा चार बार कोविड टेस्ट किया गया। दो टेस्ट निगेटिव रहे और दो पॉजिटिव। वही मशीन, वही टेस्ट और वही नर्स। रैपिड एंटीजन टेस्ट फ्रॉम बीडी।' 

हालांकि इससे पहले मस्क इस वायरस को लेकर मच रही हायतौबा का खारिज करते रहे हैं। मार्च में उन्होंने कहा था कि अप्रैल तक अमेरिका में इसका एक भी मामला नहीं होगा। बता दें अमेरिका कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित है। एलन मस्क ने कहा कि दूसरी लैब्स से भी उनका पॉलीमीरेज चेन रिएक्शन टेस्ट हुआ है, जिनकी रिपोर्ट आने में 24 घंटे का समय लगेगा।

उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरा अलग लैब्स से पीसीआर टेस्ट हो रहा है। नतीजे आने में 24 घंटे लगेंगे।' एक यूजर ने उनके लक्षणों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनमें सर्दी जुकाम के मामूली लक्षण थे। कुछ भी असामान्य नहीं है।

वहीं रॉयटर्स के मुताबिक मस्क संभवतः Becton Dickinson and Co's के रैपिड एंटीजन टेस्ट की बात कर रहे हैं। सितंबर में कंपनी ने कहा था कि वह इन रिपोर्टों की जांच कर रही है कि उसके कोविड-19 टेस्टिंग इक्विपमेंट गलत पॉजिटिव रिजल्ट दे रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER