Bigg Boss / आखिर अर्शी खान को क्या हुआ, ईंटें उठाती आई नजर - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 08, 2021, 09:21 AM
Bigg Boss: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आने के बाद से अर्शी खान (Arshi Khan) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और अर्शी लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अर्शी अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इस बीच अर्शी का एक वीडियो सामने आया है, जो देखकर उनके फैन हैरान रह जाएंगे।

दरअसल अर्शी खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अर्शी खान ईंटें उठाती नजर आ रही हैं। वहीं ईंटों को वापस रख देने के बाद अर्शी डांस भी करती नजर आ रही हैं। एक ओर जहां फैन्स अर्शी के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वो इस वीडियो के पीछे का कारण भी जानना चाह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं जिसकी कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। इस फिल्म में अर्शी खान मुख्य किरदार निभा रही हैं और अर्शी का ये वीडियो फिल्म के सेट का ही है। हालांकि ये फिल्म का सीन नहीं लग रहा है जबकि शूटिंग के बीच में होने वाली मस्ती के दौरान शूट किया गया वीडियो लग रहा है।

बता दें कि अर्शी खान ने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए अपनी फिल्म के बारे में कहा था, 'मैं अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं। डायरेक्टर दुष्यंत सिंह ने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मुझे चुना है। मेरी डेब्यू फिल्म में लोग मुझे एक नए अवतार में देखने वाले हैं।' 

बातचीत में अर्शी खान आगे कहती हैं, 'मैं एक गांव की लड़की का रोल प्ले कर रही हूं जिसका नाम चंपा है। फिल्म की कहानी चंपा के इर्द गिर्द ही घूमेगी। मेरी फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरत है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER