Bigg Boss 14 / सारे प्रतियोगी शूटिंग से पहले होंगे क्वारंटीन, इस महीने से शूटिंग शुरू करने की तैयारी

AMAR UJALA : Jun 27, 2020, 03:30 PM
Bigg Boss 14 : इसे प्रसारित करने वाला चैनल चाहे कुछ न कहे लेकिन जिस दिन सुर्खियां इसके शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर बननी चाहिए, उस दिन मुंबई में हर तरफ सवाल एक ही है कि बिग बॉस का क्या होगा? सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जिस तरह से हिंदी सिनेमा के कुछ बड़े नामों के दामन पर दाग लगे हैं, उसका असर इनकी ब्रांडिंग पर कितना हुआ दिखना बाकी है। शुक्रवार के दिन पहले करण जौहर के मुंबई फिल्म फेस्टिवल (मामी) के बोर्ड से इस्तीफा देने की बातें सामने आईं, अब शनिवार की सुबह हुई है सलमान खान के शो बिग बॉस की शूटिंग टल जाने की सुर्खी से।

जी हां, कारण वैसे तो कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण शूटिंग शुरू न हो पाना ही बताया जा रहा है। लेकिन टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वां सीजन का प्रसारण अपने तय समय से शुरू न हो पाने की और भी वजहें गिनाई जा रही हैं। लगभग एक महीना या उससे भी ज्यादा देरी से शुरू होने जा रहे बिग बॉस के निर्माता मुंबई का मौजूदा माहौल ठंडा हो जाने देने के हक में हैं। बताया यही जा रहा है कि कि अक्टूबर के पहले सप्ताह से ही शुरू होने की तैयारी कर रहा ये शो अब अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से या नवंबर में शुरू होगा।

सुशांत सुसाइड केस के चलते लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे सलमान खान की मेजबानी वाला यह शो पिछले साल 1 अक्टूबर को शुरू हुआ था। इस बार इस शो का कलेवर बाकी सभी सीजन से अलग जंगल वाला होगा। शो के निर्माताओं ने इसके लिए इसी महीने से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किए और शो मे भाग लेने वाले प्रतियोगियों की शॉर्टलिस्ट भी तैयार की है। 

अपुष्ट जानकारी के अनुसार इस बार भी बिग बॉस के घर के अंदर नामचीन हस्तियों और आम लोगों का जमघट लगेगा। इसके लिए शो से जुड़ी चयनकर्ता टीम ने 30 लोगों का चयन किया है जिसमें से 16 लोग शुरुआत से बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे। इन 16 लोगों में से 13 फिल्मों और टीवी की जानी मानी हस्तियां होंगी और तीन आम लोग होंगे। घर में घुसने से पहले इन सभी को कोरोना वायरस की जांच से गुजरना होगा।

शो का सेट लगाने के लिए मुंबई फिल्म सिटी में नापजोख का काम शुरू हो चुका है। इसे बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस ने सेट बनाने के लिए जगह वगैरह भी देख ली है। मॉनसून के तुरंत बाद फिल्म सिटी में ही बिग बॉस का नया सेट लगने जा रहा है। शो की शूटिंग से पहले इसमें हिस्सा लेने वाले सारे लोगों को हफ्ते भर दूसरे लोगों से अलग और अकेले (क्वारंटीन) रखे जाने की भी तैयारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER