Bigg Boss 14 / राखी सावंत ने उतारी अभिनव की पैंट, रुबीना बोलीं- हद में रहो...VIDEO

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:24 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के पिछले कई एपिसोड से कंटेस्टेंट राखी सावंत अपने मीठे और प्यारे शब्दों के साथ अभिनव शुक्ला के लिए प्यार जता रही हैं। हाल ही एक एपिसोड में वह अपने पूरे शरीर पर लाल रंग से 'आई लव अभिनव' लिखवाकर पूरे घर में घूमते हुए नजर आईं। इसके बाद वह अपने जूली मोड में चली गईं और अभिनव के अंडरवियर को कैंची से काट दिया।

अब राखी सावंत इन सभी हदों से आगें निकलेंगी और अभिनव की पैंट को नीचे खींचने की कोशिश करती हुई दिखाई देंगी। आने वाले एपिसोड के प्रोमो में, अभिनव जहां भी जाएंगे, राखी उनका पीछा करते हुए दिखाई देंगी। वह अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगी लेकिन अभिनव उनके प्यार में कोई रूचि नहीं दिखाएंगे। वह राखी से भागने की कोशिश करेंगे लेकिन ये कोशिश असफल हो जाती है।

अभिनव बिल्कुल परेशान और असहाय महसूस करेंगें। अगले सीन में हम देखते हैं कि अभिनव जब गार्डन एरिया में अपनी अपर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए घूमते हैं, तभी राखी लाइन क्रॉस करती हैं और अभिनव की शॉर्ट्स का नाड़ा खींचती हैं। अभिनव पीछे हटते हैं और अपने आप को राखी की हरकत से बचात हैं। राखी की ये हरकत रुबीना दिलाइक को बर्दाश्त नहीं होती और वह राखी को लिमिट्स में रहने की चेतावनी देती हैं।

यहां देखिए राखी और अभिनव की नोंक-झोंक का वीडियो-

राखी को हद में रहने की नसीहत

रुबीना कहती हैं,"राखी अपनी हद में रहो।" रुबीना उन्हें काफी गुस्से में कहती हैं। लेकिन राखी रुबीना के गुस्से की परवाह नहीं करती। इसके राखी और रुबीना में बहस होती है। राखी उनसे कहती हैं कि अभिनव रियल लाइफ में उनके पति होंगे लेकिन बिग बॉस 14 में वह उनके को-कंटेस्टेंट हैं। वह रुबीना से कहती हैं कि उन्हें जो एंटरटेनमेंट लगता है, उसे वो लगातार करेंगी। इस पर रुबीना और गुस्सा हो जाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER