Bigg Boss 14 / कोरोना की वजह से बिग बॉस के घर नहीं आएंगे सलमान खान

Live Hindustan : Jul 20, 2020, 10:03 PM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इस बार कोरोना की वजह से कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। आए दिन शो को लेकर नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं, लेकिन इस बार जो खबर आ रही है वो सलमान खान से जुड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन को अपने फार्महाउस से ही शूट करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करना चाहते हैं इसलिए वह अपने पनवेल वाले फार्महाउस से ही शूटिंग करेंगे।

सलमान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही वह अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करें। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है।

खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा।

खबर यह भी है कि फाइनैंशल दिक्कतों को देखते हुए इस बार शो में केवल 5 पॉप्युलर चेहरे होंगे और उनके साथ कुछ कम पॉप्युलर कंटेस्टेंट होंगे। 

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं।

बता दें कि बिग बॉस अब तक अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा। इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER