Entertainment / Bigg Boss फेम राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग रचाई शादी? इंटरनेट पर Photo वायरल

Zoom News : Apr 05, 2021, 04:43 PM
मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शो के बाद से ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। इन दोनों की शादी को लेकर भी अक्सर सवाल पूछते रहते हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी साफ-साफ शादी की डेट नहीं बताई। लेकिन राहुल की दूल्हे के ड्रेस में और दुल्हन बनी दिशा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो को देखकर फैंस को झटका लग गया है। सब सोच रहे हैं कि क्या इन दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है ?

दरअसल राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के जोड़े में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन फोटोज के वायरल होते ही ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके शादी रचा ली है, लेकिन सच्चाई ये नहीं है। दिशा और राहुल एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में आने वाले हैं, उसी की शूटिंग के समय ली गई फोटोज तहलका मचा रही है। एक गाने में दोनों दूल्हा-दुल्हन बने नजर आने वाले हैं। इन फोटो में दुल्हन बनीं दिशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं राहुल भी दूल्हे के लिबास में जंच रहे हैं। राहुल और दिशा के इस फोटोशूट पर फैंस जमकर अपना प्यार जता रहे हैं।

'बिग बॉस 14' से पूरे देश में अपनी खास जगह बना चुके राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार  से शो के दौरान ही बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था। वैलेंटाइन वीक पर दिशा ने घर में सबके सामने अपनी सहमति दे दी थी। इसके बाद से ही राहुल-दिशा के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि राहुल ने कई बार बताया है कि जल्द ही दिशा के साथ शादी करने जा रहे हैं। अब इन फोटोज को देखने के बाद तो फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER