मंनोरजन / बिग बॉस फेम शेफाली को पड़ते थे मिर्गी के दौरे, ऐसे बनीं फिटनेस फ्रीक

AajTak : Jul 15, 2020, 07:18 AM
बिग बॉस सीजन 13 के जरिए सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने खुलासा किया है कि वह मिर्गी के दौरों की मरीज रह चुकी हैं। शेफाली ने बताया कि वह सिर्फ 15 साल की थीं जब उन्हें पहली बार मिर्गी का दौरा पड़ा। शेफाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने इसका इलाज कराया तो दवाओं की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया।

उन्होंने कहा, "इसके कुछ वक्त बाद मैंने एक म्यूजिक वीडियो किया जो कि जबरदस्त हिट हुआ, और इसके बाद मैं काम, डांस और बाकी चीजों में बहुत बिजी हो गई। मुझे अपना एनर्जी लेवल हाई रखना पड़ता था और कैमरा पर अच्छा दिखना पड़ता था। तब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे कुछ किलो वजन कम करने की जरूरत है। तब मैं अपनी जिंदगी में पहली बार जिम गई।"

शेफाली ने बताया कि 20 साल पहले फिटनेस को लेकर उनकी जर्नी तब शुरू हुई थी जो आज उनके लिए सब कुछ है। उन्होंने बताया कि उन दिनों वह सिर्फ कार्डियो और हेवी वेट ट्रेनिंग पर फोकस किया करती थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट करने के तरीके को बहुत हद तक बदल दिया है। शेफाली ने बताया कि 30 के बाद एक महिला का शरीर बहुत हद तक बदल जाता है इसलिए वर्कआउट भी बदलने की जरूरत होती है।

कांटा लगा ने बदल दी किस्मत

बता दें कि शेफाली महज 20 साल की थीं जब उनका म्यूजिक एल्बम कांटा लगा आया था। लता मंगेशकर के गाने का ये रीमिक्स वर्जन सुपरहिट हो गया था। इसके बाद शेफाली को एक के बाद एक ढेरों प्रोजेक्ट मिलने लग गए थे। उन्होंने तमाम म्यूजिक एल्बम और फिल्में कीं जिनमें ऋतिक रोशन की मुझसे दोस्ती करोगे भी शामिल थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER