Bigg Boss 16 / BB16 में बेनकाब होंगे सभी सदस्य, क्योंकि अब हो गई है इस शख्स की एंट्री

Zoom News : Oct 09, 2022, 10:28 PM
Bigg Boss 16 Sunday Special Episode: हाउस में इस बार एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस बार घरवालों के लिए बिग बॉस पहले ही कई रूल्स में बदलाव कर चुके हैं। और अब घरवालों और इस शो के फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज से पर्दा उठने वाला है। हाल ही में इस शो के प्रोमो का एक वीडियो जारी हुआ था इस वीडियो में मास्क पहने हुए एक शख्स को बिग बॉस में एंट्री करते हुए देखा गया था। अभी तक ये साफ नहीं हो पा रहा था कि आखिर घर में एंट्री करने वाला ये नया सदस्य कौन है? लेकिन अब नए प्रोमो में इस सस्पेंस से पर्दा हटा दिया है, आइए जानें कौन है ये खास शख्स?

घर में हुई टीवी की दुनिया के पहले होस्ट सुपरस्टार की एंट्री

आज रात यानि रविवार को बिग बॉस शो बेहद खास होने वाला है। इस शो में अब एक नया ट्विस्ट आने वाले है। इस खास एपिसोड में नकाब पहने जिस शख्स की एंट्री होने जा रही है वे कोई और नहीं बल्कि टीवी के पहले सुपरस्टार होस्ट कहे जाने वाले शेखर सुमन हैं। इस शो में शेखर किसी कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि होस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं। शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड में होस्ट के रूप में सलमान खान नजर आएंगे और शनिवार को शेखर सुमन अपने एक खास सेगमेंट के साथ शो के होस्ट बनेंगे। 

‘मूव एंड शेक’ में बेनकाब होंगे कंटेस्टेंट

कलर्स के जारी नए प्रोमो में शेखर की दमदार एंट्री को दिखाया गया है और वे प्रोमो में काला चश्मा चढ़ाए डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शेखर ने भी शो में अपनी एंट्री को लेकर इंस्टाग्राम पर शो से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘शेखर सुमन के साथ मूव एंड शेक में उतरेंगे सभी कंटेस्टेंट के एक एक करके नकाब।’ इस कैप्शन से ही जाहिर है कि बिग बॉस में अब घरवालों का पारा और बढ़ने वाला है क्योंकि अब हर कंटेस्टेंट की पोल खोलने के लिए शेखर सुमन आ गए हैं। हर रविवार रात 9:30 बजे शेखर कंटेस्टेंट की पोल तो खोलेंगे ही साथ में उन्हें कई गेम राउंड भी खैलाते नजर आएंगे। 

अब घरवालों के राज, राज नहीं रहेंगे

शेखर सुमन की बिग बॉस हाउस में एंट्री ना सिर्फ फैंस को बल्कि घर के सदस्यों को भी उत्साहित करने वाली है। लेकिन घरवालों को अब सर्तक रहना होगा क्योंकि हर संडे शेखर सुमन सभी घरवालों के राज बेनकाब करने के लिए तैयार रहेंगे। अब घरवालों को एक दूसरे की गॉसिप जरा संभल कर करनी होगी। और घरवालों की एक दूसरे को लेकर कई उम्मीदें, भरोसा भी टूट सकता है। अब देखना ये होगा कि चहरों को बेनकाब करने के बाद कौन सा सदस्य किसका करीबी रहेता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER