Viral News / Bill Gates झील किनारे करते थे Nude Party, शराब पीकर हो जाते थे मस्त, सनसनीखेज दावा

Zoom News : Jul 03, 2021, 04:30 PM
वाशिंगटन: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) का उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) के साथ तलाक हो चुका है। इसके बावजूद बिल गेट्स से जुड़ी खबरें अब भी मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं। 


'महिला डांसरों के साथ करते थे न्यूड पार्टी'

सहयोगी वेबसाइट DNA के मुताबिक माइक्रोसॉफ्ट की स्थापना के शुरुआती दिनों में बिल गेट्स बहुत जोशीले थे। करीब 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत के दौर में बिल गेट्स पार्टी करने के लिए बहुत इच्छुक रहते थे। 

गेट्स पर दो आत्मकथाएं लिखने वाले जेम्स वालेस के मुताबिक बिल गेट्स (Bill Gates) कंपनी को जमाने के लिए रोजाना करीब 17 घंटे तक काम करते थे। कई बार ऐसा होता था, जब बिल गेट्स फ्री होते थे तो वे पार्टी का प्लान कर लेते थे। वालेस के अनुसार, ऐसे में बिल गेट्स अपने दोस्तों और स्थानीय ऑल न्यूड क्लब की डांसर्स को पार्टी के लिए इन्वाइट कर लेते थे। इसके बाद वे सब वाशिंगटन झील में न्यूड होकर पार्टी (Nude Party) करते थे। 


'वाशिंगटन झील में होती थी पार्टियां'

James Wallace कहते हैं कि गेट्स खुद उन लड़कियों के पास पहुंचे और उन्हें वहां लेकर गए। यह स्पष्ट नहीं है कि वे खुद उन लड़कियों को झील पर लेकर गए या केवल उन्हें बताया कि उन्हें कहां पर अपने हुस्न का जलवा दिखाना है। 

पॉपुलर कंप्यूटर गॉसिप कॉलम लिखने वाले obert X। Cringely हैं कि बिल गेट्स नियमित रूप से कॉमडेक्स और डेमो जैसे महत्वपूर्ण कंप्यूटर एक्सपो ट्रेड कॉन्फ्रेंस में भाग लेते थे। इन कार्यक्रमों में बिल गेट्स अक्सर मुख्य वक्ता होते थे।


'अक्सर ज्यादा शराब पी जाते थे बिल गेट्स'

Cringely कहते हैं कि ऐसे कार्यक्रमों के बाद होने वाली पार्टियों में अक्सर बिल गेट्स ज्यादा शराब पी जाते थे। हम सभी कहीं न कहीं अफेयर रखते हैं लेकिन बिल गेट्स इस मामले में ज्यादा बिगड़े हुए थे। रिपोर्ट केमुताबिक जब वे शादी से पहले मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) को डेट कर रहे थे। उस दौरान भी उन्होंने अफेयर के अपने विकल्प खुले रखे हुए थे। 

'बिल गेट्स का हो रहा चरित्र हनन'

इस मीडिया रिपोर्ट पर बिल गेट्स (Bill Gates) की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि उनके प्रवक्ता ने बयान करके ऐसी रिपोर्टों पर अफसोस जताया। प्रवक्ता ने कहा कि बिल गेट्स का तलाक होने के बाद भी उससे जुड़ी परिस्थितियों के बारे में झूठी चीजें प्रकाशित की जा रही हैं। प्रवक्ता ने कहा कि जिन लोगों के पास बहुत कम या बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है, उन्हें 'स्रोत' के रूप में चित्रित कर बिल गेट्स के चरित्र का हनन किया जा रहा है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER