Movie / बिपाशा बसु की फिल्म Corporate ने पूरे किए 14 साल

Zoom News : Jul 08, 2020, 10:43 AM

by Newshelpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की फिल्म "कॉर्पोरेट" को रिलीज़ हुए 14 साल हो गए हैं। ये फिल्म 7 जुलाई को 2006 में रिलीज़ हुई थी, और इस फिल्म ने मंगलवार को अपने 14 साल पूरे कर लिए है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था, और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। 

बता दें कॉर्पोरेट साल 2006 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड बिजनेस ड्रामा फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन मधुर भंडारकर ने किया था। फिल्म में बिपाशा बासु केे अलावा के के मेनन, पायल रोहतगी, मिनिषा लांबा, राज बब्बर और रजत कपूूर मुख्य किरदार में नजर आएं थें। 

फिल्म के 14 साल पूरे होने पर बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस फिल्म को इतना प्यार देने के लिए लोगों का धन्यवाद किया है। फिल्म की कुछ फोटोज शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, "इतना प्यार और अप्रिशिएसन आज भी मुझे मेरी फिल्म "कॉर्पोरेट" के लिए मिलता है, उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूँ। इसके साथ ही मैं अपने डायरेक्टर मधुर भंडारकर और पूरी कास्ट और क्रू की भी आभारी हूं कि उन सबने मुझे इतना यादगार और लर्निंग एक्सपीरियंस दिया।"

फिल्म को लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था, और बिपाशा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए बिपाशा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। 

जानकारी के लिए बता दे कि बिपाशा बसु ने साल 2001 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर के साथ आई फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बिपाशा फिलहाल काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। वो आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म "अलोन" में नज़र आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER