करे आवेदन / यहां मिल रही है 40 लाख रु की नौकरी, काम है बस बिस्किट का स्वाद बताना

Zoom News : Oct 20, 2020, 03:58 PM
Delhi: कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया उथल-पुथल के दौर से गुजर रही है। इस दौरान कई ऐसे क्षेत्र थे जहाँ नौकरियों की कमी थी, इतना ही नहीं कई कंपनियों को अपने कर्मचारियों को भी छोड़ना पड़ा। इस बीच, एक बिस्किट कंपनी ने ऐसी नौकरी की पेशकश की कि लोगों ने इसे सुनना शुरू कर दिया। दरअसल, स्कॉटिश बिस्किट बनाने वाली कंपनी बॉर्डर बिस्किट्स ने एप्लिकेशन मंगवाए हैं। इसमें कंपनी द्वारा रखी गई शर्त शायद किसी को भी आकर्षित कर सकती है। कंपनी का कहना है कि हम 'मास्टर बिस्कुट' की तलाश कर रहे हैं।

'द इंडिपेंडेंट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को मास्टर बिस्कुट के पद के लिए ऐसे आवेदकों की जरूरत है जो बिस्कुट का स्वाद ले सकें। आवेदक को बिस्किट बनाने का स्वाद और समझ होनी चाहिए। इसके अलावा, उसके पास नेतृत्व और संचार कौशल भी होना चाहिए। कंपनी बॉर्डर बिस्कुट के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने एक बयान में कहा कि यह बिस्किट उद्योग में रुचि रखने वालों के लिए एक शानदार अवसर है। हम इस मास्टर बिस्कुट के ज्ञान का लाभ उठाना चाहते हैं और ऐसे बिस्कुट बनाते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाते हैं।

इसके अलावा, बॉर्डर बिस्कुट के ब्रांड प्रमुख सूज़ी कार्लॉ का कहना है कि कंपनी ग्राहकों को बेहतरीन स्वाद और गुणवत्ता वाले बिस्कुट परोसने के लिए प्रतिबद्ध है। हम इस काम के लिए एक मास्टर बिस्कुट की तलाश कर रहे हैं। वेतन की बात करें तो, आवेदक को 40 हजार पाउंड का वार्षिक पैकेज मिलेगा, यानी मास्टर बिस्कुट के पद के लिए लगभग 40 लाख रुपये। दिलचस्प बात यह है कि एक साल में 35 दिन की छुट्टियां भी मिलेंगी। यह पूर्णकालिक नौकरी होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER