CM Hemant Soren News / हेमंत सोरेन को भाजपा ने बताया गुमशुदा, खोजने वाले के लिए इनाम का भी ऐलान

Zoom News : Jan 30, 2024, 03:00 PM
CM Hemant Soren News: झारखंड इस वक्त पूरे देश में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर ईडी की गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सीएम सोरेन ईडी के डर से लापता हो गए हैं। बता दें कि सोमवार को ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित हेमंत सोरेन के आवास पर रेड की थी। सोरेन तो वहां नहीं मिले लेकिन ईडी ने उनकी BMW कार और लाखों रुपये कैश को कब्जे में ले लिया है। दूसरी ओर झारखंड भाजपा ने हेमंत सोरेन को गुमशुदा घोषित करते हुए पोस्टर जारी किया है और इनाम का भी ऐलान किया है। 

गुमशुदा का पोस्टर जारी

सीएम हेमंत सोरेन पर झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि सीएम को ढूंढकर लाने वाले को हम 11 हजार रुपये का इनाम देंगे। साथ ही भाजपा के X हैंडल से सीएम सोरेन की गुमशुदगी का पोस्टर भी जारी किया गया है। पोस्टर में लिखा है- गुमशुदा की तलाश, झारखंड के सीएम। नाम- हेमंत सोरेन, रंग सांवला, कद 5 फुट 2 इंच, कपड़ा सफेज शर्ट, काला पैंच और पैर में चप्पल। पोस्ट में कहा गया है कि सोरेन परसों रात 2 बजे यानी की 40 घंटों से लापता हैं। आखिरी बार 2 बजे रात में पैदल निकलते, सुरक्षाकर्मियों द्वारा देखे गए हैं। जिन महानुभाव को इनका जानकारी मिले शीघ्र दिए गए पते पर सूचित करें। जानकारी देने वाले को 11000 रुपए इनाम। पता- सीएम आवास, रांची। 

सीएम आवास के पास 144 लागू

राज्य में जारी राजनीतिक बवाल के बीच रांची में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के आवास, राजभवन और ईडी कार्यालय के 100 मीटर के दायरे में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है। झामुमो के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन के सभी विधायकों को राज्य की राजधानी रांची नहीं छोड़ने और राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए मंगलवार को एक बैठक में भाग लेने को कहा गया है। ये बैठक बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रस्तावित पूछताछ को लेकर रणनीति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER