Banda / भाजपा जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध हालात में मौत, घर पर फंदे से लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Zoom News : Apr 27, 2022, 04:18 PM
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। इंद्रा नगर स्थित आवास में उन्होंने साड़ी से फांसी लगाई। बता दें कि वो जिले के जसपुरा क्षेत्र के वार्ड 12 से भाजपा की जिला पंचायत सदस्य थीं। घटना के बाद से उनके पति दीपक सिंह गौर घर से नदारद हैं। उनका फोन भी बंद है। वो भी भी भाजपा नेता हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। बता दें कि 35 वर्षीय श्वेता सिंह गौर भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री भी थीं। उन्होंने समाज शास्त्र में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। 

एसपी अभिनंदन ने बताया कि वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तत्काल सूचना पर पुलिस, डॉग स्कवॉड और अन्य टीम मौके पर पहुंची है। घटना स्थल का जायजा लेने पर पता लग रहा है कि उन्होंने कमरे को बंद करके फांसी लगाई है। उनके इस कदम के पीछे कारण बताया जा रहा है कि उनके और पति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के बीच समझौते की बात चल रही थी। आज भी दोनों के बीच विवाद हुआ था, उससे अक्रोशित होकर उन्होंने यह कदम उठाया। मामला दर्ज करके शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER