बड़ी खबर / पार्क में लटका मिला BJP नेता का शव, आत्महत्या की आशंका; नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Zoom News : Mar 30, 2021, 11:21 AM
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा (GS Bawa Suicide) ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जीएस बावा का शव सोमवार (29 मार्च) शाम 6 बजे सुभाष नगर के झील वाले पार्क में ग्रिल से लटका हुआ मिला। 58 साल के जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पार्क में घूम रहे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और बताया कि पार्क में किसी शख्स की लाश लटक रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। इसके बाद मृतक की पहचान जीएस बावा (GS Bawa) के तौर पर हुई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले घर पर मिला था BJP सांसद का शव

बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के सांसद राम स्वरूप शर्मा का शव दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में संदिग्ध हालात में उनके फ्लैट में मिला था। 17 मार्च की सुबह करीब 7।30 बजे राम स्वरूप शर्मा के कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर वह फांसी के फंदे से लटके हुए थे। उन्हें नीचे उतार कर तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER