मध्य प्रदेश / बीजेपी सांसद ने एमपी में कोविड-19 केयर सेंटर का गंदा टॉयलेट किया साफ, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : May 19, 2021, 02:07 PM
रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण क्वारंटीन सेंटर में सफाई का काम है. दरअसल, रीवा के क्वारंटीन सेंटर पहुंचे जनार्दन मिश्रा को जब टॉयलेट में साफ सफाई का आभाव नजर आया तो उन्होंने ब्रश का इंतजार नहीं किया और हाथ से ही टॉयलेट साफ करने लगे.सांसद के इस काम को देखकर लोग चकित रह गए. खुद स्वीपर भी शर्म से पानी-पानी हो गया.

ये पूरा मामला रीवा जिले के मउगंज जनपद के ग्राम पंचायत सेमरिया कुंज बिहारी क्वारंटीन सेंटर का है. सांसद जनार्दन मिश्रा क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण करने गए थे. सांसद ने देखा कि बाथरूम का टॉयलेट काफी गंदा है. उसे साफ नहीं किया गया तो वो खुद साफ करने लगे. इस काम में उन्होंने किसी की कोई मदद भी नहीं ली. सांसद ने हाथ में सर्जिकल ग्लब्स पहना और टायलेट में हाथ डालकर गंदगी साफ की.

सांसद ने ना केवल टॉयलेट साफ किया बल्कि मैला भी कंबोड से निकाला. कचरा साफ करने के बाद झाड़ू भी मारा. इतना ही नहीं वहां  झाड़ू नहीं था तो उन्होंने हाथ से कचरे को टोकरी में डाल कर बाहर फेंका. यह देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए. टॉयलेट साफ कर सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत दी.

जनार्दन मिश्रा का कहना है कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता, कोविड की महामारी में सभी काम कर रहे हैं चाहे वह डॉक्टर हो या फिर सफाईकर्मी. टायलेट गंदा था इसलिए मैंने साफ कर दिया ताकि लोग इस काम के लिए आगे आएं और स्वच्छता के महत्व को समझें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER