बॉलीवुड / रवि किशन ने लोकसभा में उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई पर की NCB की तारीफ

ABP News : Sep 14, 2020, 12:58 PM
बॉलीवुड डेस्क | भोजपुरी, बॉलीवुड और कॉलीवुड में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाल अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स क बढ़ते इस्तेमाल चिंता जताई। उन्होंने लोकसभा में इसका मुद्दा उठाया। रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी बड़ गई है। इस मामले में कई लोगों को पकड़ा भी गया है। इसे लेकर उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई की सराहना की है।

रवि किशन ने लोकसभा में कहा,"भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।"

युवा हो रहे बर्बाद

रवि किशन ने कहा,"ड्रग की लत और तस्करी की समस्या काफी बढ़ गई है। यह देश के युवाओं को बर्बाद कर रहा है। हमारा पड़ोसी देश ड्रग तस्करी में मदद कर रहा है। पाकिस्तान और चीन से हर साल ड्रग की तस्करी हो रही है। यह पंजाब और नेपाल के रास्ते लेकर लाया जा रहा है।" रवि किशन ने लोकसभा सत्र के पहले ही दिन देश का सबसे अहम मुद्दा उठाया है।

बॉलीवुड-कॉलीवुड में ड्रग्स का  इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती पहली गिरफ्तार हो चुकी हैं। उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। अब इसमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह नाम भी सामने आ रहा है। इसके अलावा कॉलीवुड में चंदन ड्रग्स केस भी सामने आया है। दक्षिण भारत के कई बड़े एक्टर्स को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER