बंगाल / भाजपा उपाध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, कहा- सभी पुलिस स्टेशन एक मिनट में नष्ट कर सकते हैं

Zoom News : Oct 07, 2020, 07:18 AM
पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं को लेकर सियासत उफान पर है। मनीष शुक्ला की हत्या के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बंगाल सरकार पर हमलावर है। बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने अब इसे लेकर विवादित बयान दिया है। बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने मंगलवार की शाम को बर्दवान के पल्ला कैंप के करीब आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया।

राजनीतिक हत्याओं को लेकर पश्चिम बंगाल में राजनीति बढ़ रही है। मनीष शुक्ला की हत्या के बाद भारतीय जनता पार्टी बंगाल सरकार पर हमलावर है। बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने अब इसे लेकर एक विवादित बयान दिया है। बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने मंगलवार शाम बर्दवान में पल्ला कैंप के पास आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया।

राजू बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए, टीटागढ़ में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या का उल्लेख किया और कहा कि पहले राज्य में गोलीबारी और अनुबंध की हत्या की संस्कृति नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार का एक व्यक्ति ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल में इस तरह की संस्कृति को बढ़ावा दे रहा है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के एक पार्षद की सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाती है। उन्होंने कहा कि अगर हम चाहें तो राज्य के सभी पुलिस स्टेशनों को नष्ट कर सकते हैं। इसमें एक मिनट लगेगा। उन्होंने कहा कि सभी पुलिस स्टेशनों को नष्ट कर दिया जाएगा और पुलिसकर्मियों को तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में बैठाया जाएगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER