वेब सिरीज / बॉबी देओल की अपकमिंग वेब सिरीज 'आश्रम' का 'डिस्कलेमर'

Zoom News : Aug 05, 2020, 05:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । बॉबी देओल ने इंस्टा पोस्ट पर अपकमिंग वेब सिरीज 'आश्रम' का डिस्क्लेमर विडियो शेयर किया। जिसमें बॉबी धर्मगुरु के रूप में नजर आ रहें हैं। बॉबी ने विडीयो शेयर करते हुए लिखा,'डिस्कलेमर - कृपया ध्यान दें।' 'आश्रम' प्रकाश झा द्वारा डायरेक्टेड 28 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है।'  बॉबी ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को टैग किया।


साथ ही विडीयो के डिस्क्लेमर में यह जानकारी दी गई कि इस फिल्म से वह किसी भी संत और धर्म गुरुओं के विचारों को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते, इस फिल्म के जरिए वह आधुनिक समाज में कुछ धर्मगुरुओं के कुकृति और समाज कां शोषण करने के विषय को उजागर कर रहें हैं। साथ ही ऐसे लोग जो धर्म गुरुओं के नाम पर धर्म क़ो दूषित और बदनाम कर रहें हैं उनके विरुद्ध है।


सिनेमा के जरिए सामाजिक और राजनीतिक बुराइयों को समाज के सामने प्रस्तुत करने वाले मशहूर निर्देशक प्रकाश झा अब आधुनिक जमाने के ढोंगी बाबाओं और संत-महात्माओं की पोल खोलने वाले हैं,इस वेब सीरीज के जरिये बॉबी देओल की भी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर एंट्री हो रही है और वह आश्रम में खतरनाक बाबा की भूमिका में दिखने वाले हैं। उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.


प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल के अलावा चंदन रॉय सान्याल, सचिन श्रॉफ, अणुप्रिया गोयनका, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और अध्ययन सुमन समेत कई और कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं. दर्शन कुमार आश्रम में इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है।


वैसे बता दें, प्रकाश झा ने हाल ही में फ़िल्म परीक्षा का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसमें बिहार की शिक्षा व्यवस्था में व्याप्त खामियों के साथ ही एक पिता के संघर्षों की दास्तां दिखने वाली है. परीक्षा फ़िल्म अगस्त के पहले हफ्ते में रिलीज हो रही है,


हाल ही में बॉबी देओल ने नेटफ्लिक्स सीरीज 'क्लास ऑफ '83 का लुक जारी किया गया था. इसमें वो पुलिस अफसर के रोल में नजर आए थे. वहीं बॉबी  रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER