बॉलीवुड / अब रेखा के घर पहुंचा Covid19, BMC ने सील किया का बंगला

Zoom News : Jul 11, 2020, 11:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस (CoronaVirus Pandemic ) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा।  हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के घर के बाहर बीएमसी का नोटिस देखा गया। बीएमसी के नियम के मुताबिक ऐसा नोटिस घर में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद ही चस्पा किया जाता है। रेखा (Bollywood Actress Rekha Covid19 News) के बंगले के बाहर नोटिस देख अभिनेत्री के सभी चाहने वाले भी परेशान हो गए। इस वायरस का असर हर किसी की जिंदगी पर दिख रहा है। आम से लेकर खास तक, हर एक व्यक्ति इस वायरस की चपेट में आया है। यहां तक कि बॉलीवुड भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा। हाल ही में अभिनेता आमिर खान (Amir Khan Corona News) के घर के स्टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। जिसके बाद अब खबर है कि अभिनेत्री रेखा के घर से भी ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है।

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Bollywood veteran star Rekha) के घर के बाहर बीएमसी का नोटिस देखा गया। बीएमसी के नियम के मुताबिक ऐसा नोटिस घर में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद ही चस्पा किया जाता है। रेखा के बंगले के बाहर नोटिस देख अभिनेत्री के सभी चाहने वाले भी परेशान हो गए। गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता आमिर खान के घर से भी सात स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा कई अभिनेता और अभिनेत्रियां भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार जैसे सितारे भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। अच्छी बात है कि कई सितारे कोरोना को मात देकर इसके खिलाफ जंग भी लड़ रहे हैं।

हालांकि रेखा एकदम सुरक्षित हैं। रेखा के बंगले के एक सुरक्षाकर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसकी वजह से ये नोटिस उनके बंगले के बाहर लगाया गया है। फिलहाल सुरक्षाकर्मी का इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है। सुरक्षाकर्मी के पॉजिटिव निकलने के बाद बीएमसी के नियमों के मुताबिक बंगले के बाहर नोटिस लगा दिया गया है। साथ ही रेखा के बंगले का सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है। हालांकि इस बारे में फिलहाल रेखा की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में 'सी स्प्रिंग' बंगले में रहती हैं। उनके बंगले के बाहर हमेशा दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। जिनमें से एक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER