बॉलीवुड / सोशल मीडिया पर छाया सेलेब्स का जादू: देखे फोटो

Dainik Bhaskar : Mar 02, 2020, 01:15 PM
सोशल मीडिया पर छाया सेलेब्स का जादू: देखे फोटो
सोशल मीडिया पर छाया सेलेब्स का जादू: देखे फोटो

बॉलीवुड डेस्क | हाल ही में फिल्म 'बाला' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर ने अपना पर्पल लुक शेयर किया है। भूमि द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने पर्पल रंग की ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट हील्स पहनी हुई हैं। भूमि ने इस ड्रेस में खूबसूरत पोज भी किए हैं।

1 / 6
बिपाशा बासू
बिपाशा बासू

एक्ट्रेस बिपाशा बासू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव वेकेशन की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें बिपाशा ने बिकिनी टॉप के रिफ्लेक्टर पहना है। बिपाशा कुछ हफ्तों पहले ही पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वेकेशन पर गई थीं, जहां से वो अब वापस आ चुकी हैं।

2 / 6
कटरीना कैफ
कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इसमें कटरीना का स्पोर्टी लुक नजर आ रहा है। खुले बालों और मिनिमल मेकअप में उनका लुक काफी खूबसूरत है।

3 / 6
रवीना टंडन
रवीना टंडन

रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें एक पार्टी की हैं जहां रवीना अपनी दोस्तों के साथ पहुंची थीं। उन्होंने तस्वीरों के साथ दोस्ती पर एक भावुक नोट भी शेयर किया है। आखिरी बार रवीना स्टार प्लस के शो नच बलिए 9 को जज करते नजर आई थीं।

4 / 6
अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

'पानीपत' एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी वीकेंड ब्लूज की तस्वीर शेयर की है। अर्जुन तस्वीरों में डार्क शेड ग्लासेज और ब्लू सेमी फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम नजर आए।

5 / 6
उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला इन दिनों मालदीव में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जिनमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। अपनी वेकेशन में उर्वशी ने सी प्लेन का भी आनंद लिया है। फोटो के साथ उर्वशी ने लिखा, 'सी प्लेन राइड के बिना मालदीव की वेकेशन पूरी नहीं हो सकती'। उर्वशी ने इस राइड के लिए गुलाबी रंग के बॉडी फिटेड टॉप और जेगिंग के साथ पीले रंग की हाई हील्स पेयर किया है।

6 / 6
ऋचा चढ्डा
ऋचा चढ्डा

ऋचा चढ्डा ने अपने अकाउंट से अपने पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट तनुजा दबीर की तारीफ करते हुए तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ऋचा का खूबसूरत लुक नजर आ रहा है। हाल ही में खबर है कि रिचा जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल से शादी करने वाली हैं। उन्होंने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER