Hollywood / बॉलीवुड सितारों में चैडविक बोसमैन को भाव-पूर्ण श्रद्धांजलि दी

Zoom News : Aug 30, 2020, 07:50 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । अनुपम खेर, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख और बहुत सारे बॉलीवुड सितारों ने हॉलीवुड अभिनेता चैडविक बोसमैन को भाव-पूर्ण श्रद्धांजलि दी और अपना दुख व्यक्त किया।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर के साथ एक टचिंग नोट लिखा, “चैडविक बोसमैन आप चार  साल तक चुपचाप कैंसर से जूझ रहे थे और उसी दोरान इतने ग्रेसफुल और गरिमामय तरीके से काम भी कर रहे थे, ये जानकार आपके लिए इज्जत और भी बढ़ गई हैं, अच्छी तरह से आराम करें। #Wakandaforever"

अभिनेता अनुपम खेर, जो हॉलीवुड में अच्छा-खासा काम कर चुके हैं, ने ट्विटर पर लिखा, “इतनी कम उम्र में #BackackPanther अभिनेता #ChadwickBoseman के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। एक बहुत ही उम्दा अभिनेता होने के अलावा, वह एक संक्रामक मुस्कान वाला एक विनम्र व्यक्ति था। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना! #Wakandaforever # ओमशांति”

रितेश देशमुख ने लिखा: "#ChadwickBosemanForever उन सभी शानदार यादों के लिए धन्यवाद, जो मैंने अपने बच्चों के साथ बनाई और बनाना जारी हैं! आप हमारे दिलों में, हमेशा के लिए रहेंगे #KingTchalla रेस्ट इन पिस @chadwickboseman"

ब्लाक-बस्टर हिट सुपरहीरो फिल्म ब्लैक पैंथर के स्टार बोसमैन ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपनी स्थिति पर चर्चा नहीं की। उनके परिवार ने एक बयान में कहा की "अनगिनत" ऑपरेशनों और कीमोथेरेपी के बीच भी उन्होंने फिल्मों पर काम करना जारी रखा,। अभिनेता सिर्फ 43 वर्ष के थे।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER