Cricket in Bollywood / बॉलीवुड सितारों ने क्रिकेट 'आईपीएल' के लिए दिखाई उत्सुकता

Zoom News : Sep 19, 2020, 10:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | हर साल अप्रैल-मई के महीने में शुरू होने वाले आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की शुरुआत इस बार कोरोनावायरस के चलते सितंबर महीने यानी की आज से होनी जा रहीं हैं। इस बार कई चीजें बदली नजर आएंगी। बिना फैंस के ग्राउंड होगा तो वहीं भारत के बजाय यूएई के स्टेडियम में आईपीएल 20 खेला जाएगा। और साथ ही खुले ग्राउंड के बजाय बायो-सिक्योर बबल के ग्राउंड में सारें मैच होंगे। बता दें कि आज शाम आईपीएल की शुरुआत पिछले साल की फाईनलीस्ट टीम्स और आईपीएल की सबसे इंटरेस्टिंग राइवलरी टीम्स मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने जा रहा है।

 

ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी अपनी उत्सुकता सोशल मिडिया के जरिए जाहिर कर रहें हैं।

 अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और सैयामी खैर ने आईपीएल प्यार को किया बंया।

 

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,' द् आईपीएल इस बैक!!! अब और नहीं रूक सकता मुंबई इंडियंस और डिस्नी प्लस हाॅटस्टार।'

 

सैयामी खैर ने अपने स्कूल लाइफ क्रिकेट प्यार को बताते हुए 'सिली पांइट विद् सैयामी' नाम के विडियो को शेयर किया। जिसमें सैयामी ने उनके परिवार और उनमें छाई आईपीएल की उत्सुकता को बंया किया साथ ही इस बार के आईपीएल में क्या क्या मिस किया जाएगा वह भी बताया। सैयामी ने क्रिकेट पीच से लेकर बायो-सिक्योर बबल ग्राउंड और उनकी फेवरेट आईपीएल टीम सीएसके की बात की। जहां धोनी के शानदार क्रिकेट वापसी की एक्साइटमेंट और सुरेश रैना एंव हरभजन सिंह का इस साल टीम में हिस्सा ना होने पर दु:ख जताया। साथ ही सैयामी ने इस बार के गैम और ग्राउंड में बिना फैंस के हो रहें मैच को देखने के लिए भी उत्सुकता जताई साथ ही प्लेयर्स के मैंटल हेल्थ और उनकी स्वास्थय संबंधी चिंता जताई।

 

सैयामी ने 'सिली पांइट विद् सैयामी' विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' 'सिली पांइट विद् सैयामी'..आज बड़ा दिन है। आईपीएल वापस आ चुका हैं! एमएसडी (महेंद्र सिंह धोनी) वापस आ चुके हैं! पर क्या होगा जब मैच बायो-सिक्योर बबल में खेला जाएगा? और पिच कैसे होगें?...मैं आज आपके साथ कुछ यही सिली पांइट शेयर करूंगी और बताऊंगी की आईपीएल मेरे लिए कितना मायने रखता है।.. आपकी क्या राय हैं? चलो साथ में आईपीएल की बात करते हैं।'

 

वैसे बता दें, सैयामी क्रिकेट से बहुत ज्यादा लगाव रखती है उन्होंने हाल ही में घर पर गाउन पहने क्रिकेट प्रेक्टिस के विडियो को शेयर किया था और आईपीएल की उत्सुकता जताई थी। वहीं सैयमी ने अपने क्रिकेट प्रैक्टिक विडियो को भी आज शेयर किया।

 

और अब बात आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा कि, जो आईपीएल मैच के लिए यूएई पहुंच चुकी है। दो दिन खुद को क्वारंटाइन करने के बाद प्रीति जिंटा ने आज एक विडियो शेयर किया और साथ ही आईपीएल के दरम्यान स्वास्थ्य संबंधी सुरक्षा के पालन की जानकारी दी। विडियो में प्रीति ने एक ब्लूतूथ कनेक्टेड चाबी के बारे में बताया जो हर वक्त उनके आने-जाने के जगह को ट्रैक करेगा ताकि वह किसी से संक्रमित ना हो। और इसके अलावा सुरक्षा के हिसाब से सिक्योर बबल से बाहर जाने की मनाही के बारे में बताया।

 

प्रीति ने टीम के साथ आज कई प्रोमो विडियो की शूटिंग भी पूरी की। और आईपीएल शुरू होने की उत्सुकता जाहीर की और साथ ही आगे के अपडेट्स जल्द शेयर करने की जानकारी दी। प्रीति ने बीसीसीआई, आईपीएल और किंग्स इलेवन पंजाब के मैनेजमेंट का भी धन्यवाद किया।

 

तो कुछ इस तरह से ही बॉलीवुड के कुछ सितारे आईपीएल प्यार को सोशल मिडिया पर जताते नजर आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER