Auto / Mahindra Mojo 300 बीएस6 की बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च

Zoom News : Jul 23, 2020, 11:51 AM
स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की बाइक डिवीजन महिंद्रा टू-व्हीलर्स अपनी अपडेटेड बीएस महिंद्रा मोजो 300 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक के दो नए कलर ऑप्शन का खुलासा किया था।

अब ताजा जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपनी इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है। इस बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से 5,000 रुपये की अग्रिम राशि के साथ बुक किया जा सकता है। इसके अलावा इसे महिंद्रा के डीलरशिप पर भी बुक कराया जा सकता है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बाइक की दो नई तस्वीरें जारी की है, जिसमें इसके नए गार्नेट ब्लैक कलर और व्हाइट कलर ऑप्शन का खुलासा किया गया है। कंपनी इस बाइक को इन दोनों ही रंगों में उपलब्ध कराएगी।

बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के टीजर को पहले ही जारी किया था, जिसमें इसके डिजाइन को लेकर जानकारी सामने आई थी। डिजाइन की बात करें तो महिंद्रा मोजो बीएस6 के डिजाईन में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है और टेस्टिंग के दौरान देखी गयी मॉडल जैसी ही है।

इसमें उत्सर्जन मानक के अलावा अन्य अपडेट दिए जाने के अनुमान कम है। महिंद्रा मोजो के इंजन की बात करें तो इसमें 295 सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टड इंजन लगाया गया है, जो 26.8 बीएचपी की पॉवर और 30 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है।

इसके अलावा इस बाइक में नया कैटलिटिक कन्वर्टर चेंबर जोड़ा गया है, जैसा कि जावा बीएस6 में देखने को मिला था। कंपनी ने इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया है, जिसे लंबी दूसरी के सफर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

वहीं बाइक के बॉडी पैनल, रेडियेटर, ट्विन हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्रेक, सस्पेंशन को बीएस4 मॉडल की तरह ही रखा गया है। फिलहाल कंपनी ने इस बाइक की कीमत का खुलासा नहीं किया है, माना जा रहा है कि इस बाइक को अगले माह तक लॉन्च किया जा सकता है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER