दिल्ली / बॉयज लॉकर रूम: 6 लड़कों के बयान दर्ज, दिल्ली पुलिस जल्द कर सकती है बड़ा खुलासा!

Zee News : May 08, 2020, 12:42 PM
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साइबर सेल ने बॉयज लॉकर रूम (Bois Locker Room) मामले में 6 लड़कों के बयान दर्ज किए हैं। ये सभी बालिग हैं। मामले की जांच पड़ताल कर रही साइबर सेल की टीम ने कुछ लड़कों से घर जाकर भी जानकारियां जुटाई हैं। जिनके घर जाकर जानकारी ली गई है वो सभी नाबालिग लड़के हैं। हो सकता है कि इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा करेगी। 

आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल 18 साल के एक लड़के को गिरफ्तार कर चुकी है। ये लड़का बॉयज लॉकर रूम  चैट ग्रुप का एडमिन था। इस ग्रुप में शामिल किशोर बच्चे लड़कियों के बारे में अश्लील और आपत्तिजनक बातें कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि 18 साल के इस लड़के ने इसी साल 12वीं की परीक्षा दी है।

ग्रुप से जुड़े 15 लड़कों से पूछताछ हुई, जिसमें अधिकतर लड़के नाबालिग हैं। कुछ बालिग हैं। ग्रुप में 27 मेम्बरों के बारे में जानाकरी मिली सभी की पहचान हो चुकी है। सभी के मोबाइल फोन जब्त किए जा चुके हैं। 

इस बीच मामले का खुलासा करने वाले whistleblower हारिश खान ने ज़ी न्यूज़ से बात की। हारिश बालिग हैं और इस बार कॉलेज में एडमिशन लेने वाले हैं। हारिश खान ने बताया कि कैसे बॉयज लॉकर रूम ग्रुप में उसके एक दोस्त को जोड़ा गया और कैसे इस ग्रुप में अन्य स्कूली बच्चों को भी जोड़ा गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER