Special / शादी की रात दुल्हन का हुआ बुरा हाल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

Zoom News : Apr 25, 2022, 10:03 PM
Bride Dislocates shoulder on Wedding Night: शादी का दिन हर कपल की जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है और हर कोई इस दिन कुछ ऐसा करना चाहता है ताकि वेडिंग नाइट को खास बनाया जा सके. हालांकि कई बार वेडिंग नाइट को यादगार बनाने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन खुद को घायल कर बैठते हैं. ऐसा ही कुछ एक ब्रिटिश दुल्हन के साथ हुआ, जब वह अपने पति से कॉम्पीटीशन करने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गई.

दूल्हा-दुल्हन के बीच डांस कॉम्पीटीशन

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, एवलिन मैककूल (Evelyn McCool) और पीटर मैककैपिन (Peter McCappin) की शादी हुई. एवलिन मैककूल बताती हैं कि वेडिंग नाइट पर आधी रात से पहले बैंड ने दूल्हा-दुल्हन के डांस कॉम्पीटीशन की घोषणा की. उन्होंने बताया, 'शादी में मौजूद गेस्ट ने मुझे काफी चीयर किया और मैंने भी पूरा जोर लगा दिया, क्योंकि मैं पीटर को जीतने नहीं देना चाहती थी.'

शादी की रात दुल्हन का हुआ बुरा हाल

एवलिन मैककूल (Evelyn McCool) ने कॉम्पीटीशन में जीत के लिए जोरदार परफॉर्म किया, लेकिन इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया. दरअसल, डांस के दौरान एवलिन फिसल गईं और उन्होंने गिरने से बचने के लिए अपना हाथ जमीन पर टिकाकर खुद को रोकने की कोशिश की और उनके कंधे की हड्डी खिसक गई. उन्होंने बताया, 'चोट लगने के बाद मेरा बायां कंधा लटका हुआ था और घबराहट में मैं अपने दाहिने हाथ से बाएं हाथ को पकड़कर कॉरिडोर में आ गई, लेकिन दर्द का काफी बुरा हाल था.

शादी की रात स्ट्रेचर पर दुल्हन पहुंची अस्पताल

बायां कंधा खिसकने के बाद एवलिन मैककूल (Evelyn McCool) दर्द से कराह रही थीं. इसके बाद एवलिन को इलाज के लिए स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां रातभर उनका इलाज चला. अगले दिन एवलिन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. एवलिन ने बताया, 'अस्पताल के कर्मचारी काफी प्यारे थे. एक नर्स मुझे बधाई देने के लिए दूसरे वार्ड से आई थी. वहीं एक अन्य नर्स ने मेरी ड्रेस की काफी तारीफ की.'

पहले कोरोना की वजह से टालनी पड़ी थी शादी

एवलिन मैककूल (Evelyn McCool) ने बताया कि शादी की रात की दर्दनाक घटना को छोड़ दें तो काफी अच्छा रहा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी की वजह से पहले शादी टालनी पड़ी थी, क्योंकि पीटर मैककैपिन (Peter McCappin) कोविड-19 से संक्रमित हो गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER