दुनिया / कनाडा में कई बेघर लोगों की 'टारगेट' किलिंग, हमलावर ने चुन-चुन कर मारी गोली

Zoom News : Jul 25, 2022, 10:50 PM
कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में सोमवार तड़के सामूहिक गोलीबारी में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। हमलावर ने कथित तौर पर बेघर लोगों को चुन-चुन कर गोली मारी है। पुलिस ने लैंगली शहर में कई गोलीबारी की घटनाओं के बाद एक इमरजेंसी अलर्ट जारी किया। पुलिस ने निवासियों को सतर्क रहने व घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने के लिए कहा है। कनाडाई मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, स्थानीय लोगों को उनके फोन पर सुबह 6.20 बजे इमरजेंसी अलर्ट भेजा गया गया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक मैसेज के अनुसार, संदिग्ध 'काले बालों' वाला एक कोकेशियान पुरुष है जो अभी तक पकड़ा नहीं गया है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के प्रवक्ता ने कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्प (CBC) को बताया कि कई लोग मारे गए हैं। उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोग मारे गए। सीबीसी के अनुसार, पीड़ित बेघर थे और पुलिस का मानना है कि हमलावर ने उन्हें टारगेट कर मारा है। 

लैंगली पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्होंने "लैंगली शहर में गोलीबारी के शिकार कई पीड़ित मिले हैं। कई अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं। लैंगली के टाउनशिप में भी गोलीबारी की घटना देखी गई है।" पुलिस ने जनता से कैसीनो और बस स्टॉप की पार्किंग जैसी कई जगहों से बाहर रहने के लिए कहा है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER