खेल / एलायंस एडवरटाइजिंग द्वारा खरीदे गए यूके क्षेत्र के लिए श्रीलंका क्रिकेट के प्रसारण अधिकार।

Zoom News : Jul 30, 2021, 08:46 PM

दिल्ली में स्थित एलायंस एडवरटाइजिंग ने तीन साल के लिए यूके क्षेत्र के लिए श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं। श्रीलंका अनुबंध अवधि के दौरान नौ श्रृंखलाओं की मेजबानी करेगा, जिसमें भारत और पाकिस्तान के कुछ दौरे शामिल हैं, जिसकी शुरुआत भारत के मौजूदा दौरे से होगी। 


दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया अनुबंध अवधि के दौरान एक-एक श्रृंखला के लिए देश का दौरा करने वाली अन्य शीर्ष टीमें हैं। अलायंस एडवरटाइजिंग के संस्थापक और निदेशक अरशद शॉल ने कहा, "हम न केवल भारत में बल्कि विदेशों में क्रिकेट को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" 


"उस विश्वास के साथ, हम क्रिकेट की शक्ति का उपयोग करना जारी रखते हैं और मुझे विश्वास है कि यह सौदा न केवल दर्शकों की संख्या में तेजी लाएगा बल्कि यूके के बाजार में सदस्यता विज्ञापन के माध्यम से नया राजस्व भी उत्पन्न करेगा।" एलायंस एडवरटाइजिंग एक स्वतंत्र संचार एजेंसी है जो मीडिया, खेल, डिजिटल, रचनात्मक और घटनाओं में विशेषज्ञता रखती है। 


कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल एनएसई 2.03%) के लिए जर्सी फ्रेंचाइजी और विभिन्न खेलों के लिए फील्ड राइट्स का उपयोग करने वाली प्रमुख स्पोर्ट्स मार्केटिंग एजेंसियों में से एक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER