Shakira and Gerard Pique Breakup / 12 साल बाद टूटा शकीरा-जेरार्ड पिक का रिश्ता, बिना शादी के हैं दो बच्चे

Zoom News : Jun 04, 2022, 08:18 PM
Shakira and Gerard Pique Breakup: कहते हैं कि वक्त का कुछ नहीं पता। कब आपकी लाइफ में उथल-पुथल मच जाए, कोई नहीं जानता। हॉलीवुड सिंगर शकीरा (Shakira) और उनके बॉयफ्रेंड जेरार्ड पिक ने 12 साल बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है। बता दें कि जेरार्ड पिक पेशे से सॉकर प्लेयर हैं। कपल ने शनिवार को स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, "हमें यह बताते हुए बुरा लग रहा है कि हम दोनों अलग हो रहे हैं। बच्चों की भलाई के लिए हमने यह कदम उठाया है। इस समय हमारे बच्चे ही हमारी प्रायॉरिटी हैं। आप लोगों से उम्मीद रखते हैं कि आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे। आप लोगों ने हमें समझा, उसके लिए शुक्रिया।" 

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि शकीरा की पहली मुलाकात जेरार्ड पिक से साल 2010 वर्ल्ड कप एंथम के दौरान हुई थी। शकीरा वहां अपना गाना 'वाका वाका (दिस टाइम फॉर अफ्रीका)' प्रमोट करने के लिए आई थीं। दोनों ही साल 2011 साथ हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम साशा और मिलान है। शकीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जेरार्ड को नहीं जानती थीं। जेरार्ड के मुताबिक, उन्होंने शकीरा को मैसेज किया था, जिसके बाद दोनों की बातचीत की शुरुआत हुई। दोनों के ब्रेकअप की वजह के पीछे जेरार्ड पिक का किसी और महिला संग अफेयर बताया जा रहा है। 

जनवरी 2012 में दोनों ने पहली बार साथ में रेड कारपेट अपीयरेंस की थी। दोनों को स्विट्जरलैंड में हुए FIFA Ballon d'Or Gala में देखा गया था। इसके बाद सितम्बर 2012 में शकीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म किया था। जनवरी 2013 में दोनों के पहले बच्चे, बेटे मिलन का जन्म हुआ था। शकीरा ने यूएस वीकली को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जेरार्ड अपने बेटे के साथ उतना ही समय बिताते हैं, जितना वह खुद बिताती हैं। साथ ही वह बच्चे का ख्याल रखने में पूरी मदद करते हैं। 

साल 2014 में शकीरा से पूछा गया था कि क्या वह और Gerard Piqué कभी शादी करेंगे? इसपर उन्होंने कहा था कि उनके पास वह सब है जो जरूरी है। एक दूसरे का साथ, एक-दूसरे के लिए प्यार और एक बच्चा। शादी करने से कुछ बदलेगा नहीं, लेकिन अगर शकीरा ने कभी शादी की तो वह जेरार्ड से ही होगी। साल 2015 में कपल ने ऐलान किया था कि वह जल्द अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। साल 2019 में शकीरा की वोकल कॉर्ड्स में हेमरेज हुआ था। इसपर उन्होंने बताया था कि जेरार्ड और उनके रिश्ते में काफी दिक्कतें आईं, लेकिन दोनों ने कभी लड़ाई नहीं की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER