Amroha News / 'भारत माता की जय' पर भड़के BSP MP दानिश अली, BJP एमएलसी के साथ हुई नोकझोंक

Zoom News : Aug 06, 2023, 05:52 PM
Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सरकारी कार्यक्रम के दौरान बीएसपी सांसद दानिश अली और बीजेपी के एमएमलसी हरि सिंह ढिल्लो के बीच भिंड़त हो गई है. दरअसल मंच पर बीजेपी एमएलसी हरी सिंह ढिल्लो द्वारा जैसे ही भारत माता की जय के नारे लगाए गए. इस पर सांसद दानिश अली भड़क गए और मंच पर मौजूद बीजेपी एमएलसी हरि सिंह ढिल्लों से बहस करने लगे. उन्होंने भारत माता के जयकारे लगाने पर आपत्ति जताई और माइक छीनने की कोशिश की.

इस वजह से मंच पर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बन गई. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. बीएसपी सांसद इस कदर नाराज दिखे कि वो कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए. दरअसल अमरोहा में अमृत रेल स्टेशनों को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान दोनों नेता कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद थे.

इस कार्यक्रम में देशभर के 508 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प को लेकर योजना तैयार की गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े थे. इसी कार्यक्रम में बीएसपी सांसद दानिश अली को स्थानीय सांसद होने की वजह से आमंत्रित किया गया था और वो भी इस कार्यक्रम में मंच पर मौजूद थे. पीएम मोदी का संबोधन जैसी ही समाप्त हुआ.

उसके बाद बीजेपी के एममलसी हरि सिंह ढिल्लो ने अपना भाषण शुरू किया, जैसे ही उन्होंने मंच पर भारत माता की जय के नारे लगाए, बीएसपी सांसद ने खड़ा होकर अपना विरोध जताया. इसके बाद इसे लेकर दोनों नेताओं के बीच बहस शुरू हो गई और ये थोड़ी देर में तीखी नोकझोंक में बदल गई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER