Happy Birthday V / BTS बैंड के वी का बर्थडे, बुर्ज खलीफा पर सिंगर की फोटोज देखकर फैंस ने किया सेलिब्रेट

Zoom News : Dec 30, 2022, 11:45 AM
Happy Birthday V: पॉपुलर कोरियन म्यूजिक बैंड बीटीएस (BTS) पूरी दुनिया में छाए हुए हैं. इस बैंड का क्रेज भारत में भी बढ़ता जा रहा है. अब हाल ही में बैंड के सिंगर वी के बर्थडे के मौके पर उनकी फोटो को बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई. वी का ये बर्थडे काफी खास हो गया. फैंस ने इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस दौरान वी को विश भी किया जा रहा है.

तीन मिनट के विज्ञापन को बैकग्राउंड में वी फॉर मैप ऑफ द सोल: 7 द्वारा गाए गए इनर चाइल्ड गाने के साथ चलाया गया. कुछ फैंस भी इस गाने को गाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये दूसरी बार है जब बर्थडे पर बुर्ज खलीफा में ऐसे फोटो दिखाई गई है. पिछले साल फैन क्लब में ऐसा ही इवेंट अरेंज किया था. पिछली बार वी की फोटोज के साथ विंटर बियर गाने को चलाया गया था.

वी के बर्थडे के मौके पर, दुनिया भर में बीटीएस फैंस ने स्पेशल बर्थडे प्रोजेक्ट प्लान किए जिसमें फंडरेजर्स और विज्ञापन शामिल हैं. भारत में भी बीटीएस के फैंस ने ये प्लान किया.

यहां देखें वीडियो watch video here

भारतीय बीटीएस फैन क्लब बंगटन_इंडिया ने जिन और वी के जन्मदिन के सम्मान में लगभग ₹ 1,05,008 जुटाए जो एक एनजीओ को दान किया जाएगा जो मासिक धर्म जैसे वर्जित विषयों पर चर्चा को प्रोत्साहित करके महिलाओं को सशक्त बनाता है.

दूसरी ओर, वी के भारतीय फैंस Taehyung_india_ (ट्विटर हैंडल) ने गायक के जन्मदिन के विज्ञापन चलाने के लिए कोलकाता और दिल्ली में कुछ होर्डिंग लगाए.

दक्षिण कोरिया में भी फैंस सिंगर के बर्थडे पर कुछ प्रोजेक्ट लेकर आए हैं. वी जब हाल ही में वहां गए तो उन्होंने वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

बता दें कि वी अपने बाकी बीटीएस मेंबर्स की तरह ब्रेक पर हैं. इसी महीने के शुरुआत में ये अनाउंस किया गया था कि बीटीएस कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. इसके बाद वी अपने परिवार के साथ छुट्टी पर निकल गए थे. वहां से वापस आने के बाद वह क्वारंटाइन पर रहे और फिर वह अपने दोस्तों से मिलने गए.

अब देखते हैं कि बीटीएस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर क्या नई अनाउंसमेंट करते हैं और कब वे ब्रेक के बाद वापसी करेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER