Crime / केक डिलीवरी बॉय ने ब्लैकमेल कर 66 महिलाओं को बनाया अपनी साजिश का शिकार, किया रेप

Zoom News : Feb 26, 2021, 07:31 AM
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक जानी-मानी कंपनी के एक केक डिलीवरी बॉय ने 66 महिलाओं को एक षडयंत्र का शिकार बनाया और उनका बलात्कार किया। हुगली के इस धारावाहिक बलात्कार प्रकरण में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उन महिलाओं में से एक जिनके साथ डिलीवरी बॉय ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है, का किस्सा सुना है।

बता दें कि यह सीरियल रेप कांड हाल ही में सामने आया था। हुगली में, डिलीवरी बॉय ने महिलाओं को प्रतिक्रिया के नाम पर ब्लैकमेल किया, और लगातार बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया गया। इस मामले में एक पीड़ित महिला के बयान ने एक विचार किया है। इन दिनों हर तरह के फीडबैक मैसेज और कॉल आते रहते हैं। ऐसे में हमें बहुत सतर्क रहने की जरूरत है।

इस धारावाहिक बलात्कारी की शिकार महिला ने कहा कि इस महीने की 18 तारीख को एक नामी कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करने वाले आरोपी ने उसके कुछ अश्लील वीडियो व्हाट्सएप पर दिखाए और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक, डिलीवरी बॉय ने कहा कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए, तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने फीडबैक के नाम पर महिला के साथ वीडियो कॉल किया था। इस दौरान, उन्होंने अपने मोबाइल पर पीड़ित की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो कैप्चर किए।

इतना ही नहीं, पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया और साथ ही बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उससे सोने की अंगूठी और गहने की भी मांग की थी और उसे धमकी दी थी कि अगर पीड़िता ने आरोपी को उसके सोने के गहने और गहने नहीं दिए तो वह उसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा।

पीड़िता के मुताबिक, मामले के आरोपी विशाल वर्मा के एक दोस्त सुमन मंडल ने भी उसका यौन शोषण किया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसे मोबाइल पर कई अन्य महिलाओं और लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो भी दिखाए थे।

वहीं, गिरफ्तारी के बाद आरोपी विशाल वर्मा ने अपने मामूली कामों का भी खुलासा किया। आरोपी ने कहा था कि वह फीडबैक के नाम पर वीडियो कॉल करते समय महिलाओं की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाने के बाद उन महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेल करने के बाद वह उन महिलाओं को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।

इस मामले में, पुलिस ने दोनों आरोपियों विशाल वर्मा और उनके साथी सुमन मंडल को गिरफ्तार किया और उन्हें 5 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में लिया। पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द ही इस सनसनीखेज सीरियल रेप कांड के रहस्यों को उजागर करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER