बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को मर्डर बताते हुए पायल रोहतगी ने सायकायट्रिस्ट पर भी साधा निशाना

Live Hindustan : Jun 23, 2020, 04:53 PM
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद सभी इस मामले पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। पायल रोहतगी ने अब वीडियो शेयर कर सुशांत के आत्महत्या मामले पर ऐसा बयान दिया है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पायल वीडियो में कहती हैं, 'जितनी सुशांत को लेकर मैं खबरें पढ़ रही हूं उतना मुझे लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है'।

पायल ने कहा, 'जिस सायकायट्रिस्ट से सुशांत अपना इलाज करा रहे थे वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं। पायल ने कहा कि वह खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं। 

पायल के इस वीडियो को उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- सुशांत का मर्डर हुआ है।

 पायल ने आगे सोनम कपूर को लेकर कहा, 'सोनम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है क्योंकि उन्हें मेरे वीडियोज पसंद नहीं आए। सोनम जो कर्म की बात करती हैं उन्हें मैं बता दूं कि कर्म के बारे में तो उन्हें अब पता चलेगा जब उनकी फिल्में देखने कोई थिएटर नहीं जाएगा'।

बता दें कि पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवार, दोस्त, रिया चक्रवर्ती और फ्लैटमेट से पूछताछ कर ली है। खबरों की मानें तो इनके बाद पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर का बयान भी दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार सुबह रोहिणी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और दोपहर में वह वहां से निकली हैं। रोहिणी की पुलिस से क्या बातचीत हुई है इस बारे में अभी तक कुछ भी क्लीयर पता नहीं चल पाया है। लेकिन खबरें हैं कि उनसे सुशांत के साथ उनकी दोस्ती और एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर पूछताछ हुई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER