IND vs SL / श्रीलंका के खिलाफ इस नए लुक में नजर आएंगे कप्तान कोहली

AajTak : Jan 03, 2020, 10:53 AM
खेल डेस्क | क्रिकेट की दुनिया में फैशन और स्टाइल की चर्चा होती है तो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम सुर्खियों में आ जाता है। खासतौर पर अपने स्टाइलिश हेयरकट के लिए विराट कोहली अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। उनका हेयरकट ट्रेंड सेट बन जाता है। नए साल में कोहली नए लुक में नजर आ रहे हैं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कोहली अपने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ नजर आ रहे हैं। ये कोहली के हेयरकट के बाद की तस्वीर है, जो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कोहली ने स्टोरी शेयर करते हुए आलिम हकीम का शुक्रिया भी अदा किया है।    

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नए साल पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाते देखे गए थे। स्विट्जरलैंड में नए साल के मौके पर विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। विराट कोहली ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था ऑन प्वाइंट फॉर 2020।

5 जनवरी को गुवाहाटी में मुकाबला

विराट कोहली नए लुक को सपोर्ट करेंगे, जब वह आगामी T-20 सीरीज में भारत का नेतृत्व करेंगे। इसकी शुरुआत 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में होगी। टीम इंडिया के शुक्रवार सुबह तक गुवाहाटी पहुंचने की उम्मीद है। इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। ऐसे में कोहली से टीम इंडिया को ज्यादा उम्मीदें है। साथ ही उनके पास रन बनाने का भी बड़ा मौका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER