क्रिकेट / बिग बैश लीग मैच के दौरान कप्तान पीटर सिडल ने गेंदबाज़ को किया किस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 22, 2021, 07:01 PM
Big Bash League 2021-22, Sydney Sixers vs Adelaide Strikers, 16th Match: सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच 21 दिसंबर को सीजन का 16वां मैच खेला गया, जिसमें सिडनी ने 4 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ सिडनी प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. इस टीम ने 5 में से 4 मुकाबले अपने नाम किए हैं.

इस मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सिडनी की बल्लेबाजी के दौरान एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल ने साथी खिलाड़ी को गाल पर किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

डेनियल वॉरेल (Daniel Worrall) को उनका पहला ओवर सौंपा गया. पीटर सिडल (Peter Siddle) उस वक्त सर्कल के अंदर फील्डिंग के लिए तैनात थे. दूसरी गेंद खेलने से पहले दोनों के बीच दोस्ती देखने को तब मिली, जब पीटर सिडल ने वॉरेल को किस कर दिया.

इस पारी के दौरान ना तो पीटर सिडल विकेट चटकाने में कामयाब रहे और ना ही डेवियन वॉरेल के हाथ कोई शिकार लगा. पीटर सिडल उल्टा जमकर पिटे. उन्होंने 3.2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 40 रन लुटा दिए, जो टीम की हार का बड़ा कारण भी रहा.

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी स्ट्राइकर्स ने निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए. टीम की ओर से जोनाथन वेल्स ने 32, जबकि थॉमस कैली ने 41 रन बनाए. विपक्षी टीम की ओर से सीन एबॉट और डेनियल क्रिस्चियन ने 3-3 विकेट निकाले.

टारगेट का पीछा करने उतरी सिडनी को सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई. जोश फिलिप और जेम्स विंस ने पहले विकेट के लिए 44 रन जोड़े. फिलिप ने 23 रन का योगदान दिया, जबकि विंस 21 रन बनाकर आउट हुए. सिल्क ने अंतिम ओवरों में तेजतर्रार पारी खेलते हुए 24 बॉल में 5 चौकों की मदद से 36 रन बनाए, जिसके दम पर टीम ने 4 गेंदें शेष रहते जीत दर्ज कर ली. स्ट्राइकर्स के लिए राशिद खान ने 3 शिकार किए, जबकि जॉर्ज गार्टन ने 2 विकेट चटकाए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER