एंटरटेनमेंट / CarryMinati बोले, 'नहीं जा रहा Bigg Boss में' - भुवन बाम ने दिया ग़ज़ब का रिएक्शन

NDTV : Sep 16, 2020, 10:18 PM
Bigg Boss 14: सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) जल्दी की शुरू होने जा रहा है। लोगों के मन में अभी भी यही सवाल है कि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss-14) के घर में कौन-कौन प्रतियोगी बनकर जाएंगी। हाल ही में खबर आई कि यूट्यूबर कैरी मिनाटी (CarryMinati) भी बिग बॉस के इस सीजन (Bigg Boss 14) का हिस्सा होंगे। वो भी कंटेस्टेंट के तौर पर घर में दाखिल होंगे। खबर तो यहां तक आ गई थी कि उनको शो से पहले मुंबई में क्वारेंटाइन में रखा गया है। लेकिन अजय नागर (कैरी मिनाटी) ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। जिस पर पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvam Bam) का भी रिएक्शन आया है। 

कैरी मिनाटी आज सुबह से टॉप ट्रेंड कर रहे थे। वो ट्रेंड इसलिए कर रहे थे, क्योंकि उनके बिग-बॉस में जाने की खबर फैल चुकी थी। कैरी मिनाटी ने ट्वीट करते हुए खबर को खारिज कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं बिग-बॉस में नहीं जा रहा हूं। आप जो भी पढ़ें, उस पर विश्वास न करें।'

बता दें, कैरी मिनाटी ने टिकटॉक पर रोस्ट किया था, जिसके बाद वो भारत में फेमस हो गए थे। उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था। आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) नाम के फेमस टिकटॉकर ने यूट्यूबर्स पर वीडियो बनाया तो कैरी मिनाटी ने उनको ही रोस्ट कर दिया था। बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया था, ट्विटर पर काफी बवाल मचा। फिर कैरी मिनाटी ने एक और वीडियो बनाया और कई टिकटॉकर्स को रोस्ट किया था।

बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। हाल ही में 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) जंजीरों में जकड़े नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने बताया था कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER