Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने शुरू की जांच पड़ताल

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:56 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अगले दिन यानी कल ही सीबीआई टीम ने मुंबई पहुचने की जानकारी दी थी। आज सीबीआई की 3 टीम मुंबई पहुंच चुकी है और सुशांत के केस में जांच पड़ताल भी शुरू की जा चुकी हैं।

सीबीआई एसआईटी के 3-3 मेंबर्स के साथ 3 टीमों में बट चुकीं हैं। जिसमें पहली टीम मुंबई में सुशांत के घर, सुशांत की डायरी एंव डाक्यूमेंटस की पड़ताल करेगी, दूसरी टीम रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से जुड़े मामले और वहीं तिसरी टीम बाॅलीवुड कनेक्शन की पड़ताल करेंगी।

खबरों के मुताबिक आज सुबह ही सीबीआई की टीम सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज के घर पाली हिल पहुंची और नीरज को पूछताछ के लिए एअरफोर्स गेस्टहाऊस ले गई। और वहीं सीबीआई की दूसरी टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी हैं।

वैसे बता दें जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थी तब उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा क्वारनटीन किया गया था, लेकिन सीबीआई टीम के साथ ऐसा नहीं किया गया उन्होंने आते ही जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचते ही महाराष्ट्र और बिहार की राजनीति भी आड़े आ चुकी थी। परंतु अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच गठित करने पर राजनीति कम और सच्चाई बाहर आने की उम्मीद सभी फैंस और कई सेलिब्रिटीज कर रहे हैं। और सोशल मीडिया पर स्पोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

सुशांत के केस में कई मोड़ बाहर निकल के आ रहें हैं, सुशांत के पिता, बहन द्वारा रिया पर आरोप लगाए गए वहीं हाल ही में सुशांत के दोस्त और करीबी भी रिया के बरताव के विरुद्ध सोशल मीडिया और इंटरव्यू में बोलते नजर आएं हैं। अब देखना यह होगा कि सीबीआई की जांच पड़ताल केस को कैसे सुलझा पाएगी याअब भी नए मोड़ आने बाकी हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER