Delhi Politics / CBI ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की ली तलाशी, दिल्ली के डिप्टी CM खुद बताया क्या मिला

Zoom News : Aug 30, 2022, 02:50 PM
Delhi Politics: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के अधिकारियों ने मंगलवार को गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के लॉकर की तलाशी ली. इस पर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान जानकारी दी और बताया कि तलाशी के दौरान मेरे न घर में कुछ मिला और ना लॉकर में कुछ मिला.

लॉकर में मिला सिर्फ 70 हजार रुपये का सामान: सिसोदिया

विधानसभा में संबोधन के दौरान मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि मेरे लॉकर से सीबीआई (CBI) को सिर्फ 70 हजार रुपये का सामान मिला. 14 घंटे तक सीबीआई मेरे घर पर रही, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. इस तरह मुझे क्लीनचिट मिल गई है. उन्होंने कहा कि मीडिया ने चलाया जा रहा है कि लॉकर से प्रॉपर्टी के कागज मिले. कौन से कागज मिले हैं वो बताएं. मीडिया के साथियों से अपील है कि सच के साथ रहिए.

हमने सभी सवालों का दिया जवाब: सिसोदिया

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'इनकी पार्टी के नेताओं ने बोला कि अरविंद केजरीवाल आप सवालों के जवाब नहीं दे रहे हैं. हमने हर सवाल का जवाब दिया है और अब इनके पास सवाल ही नहीं बचे हैं. अब झूठ पर जवाब कैसे देंगे हम? कभी कहते हैं कितने का घोटाला हुआ, कभी कहते हैं कितने का हुआ हम तो हम किस सवाल का जवाब दें?' उन्होंने आगे कहा, 'कभी एक लाख करोड़ का घोटाला बताते हैं, कभी 144 करोड़ और कभी 30 करोड़ का घोटाला बताते हैं. फिर एफआईआर में लिखवा दिया कि किसी कंपनी ने किसी कंपनी को पैसा दिया, यह पैसा मनीष सिसोदिया का कैसे हो गया?'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER