IPL 2021 / फील्डिंग में दिखा Ravindra Jadeja का जलवा, 'कैच का चौका' लगाकर इस तरह किया सेलिब्रेट

Zoom News : Apr 20, 2021, 07:25 AM
चेन्नई: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की बेहतरीन फील्डिंग का जलवा देखने को मिला। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने चार शानदार कैच लपके और चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई।

जडेजा का अनोखा सेलिब्रेशन 

रवींद्र जडेजा ने इस मैच में मनन वोहरा, रियान पराग, क्रिस मॉरिस और जयदेव उनादकट के कैच लपककर 'कैच का चौका' लगाया। जयदेव उनादकट का कैच करने के बाद जडेजा ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया। रवींद्र जडेजा का सेलिब्रेशन देखकर हर कोई रोमांचित हो उठा।

जडेजा ने लगाई कॉल 

रवींद्र जडेजा ने कैच करने के बाद हाथ से चार का इशारा किया, जो मैच में उनके चार कैच से जुड़ा था। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने हाथ से 'कॉल' का भी एक्शन किया। सभी फैंस ने जडेजा के इस सेलिब्रेशन का मजा लिया।

चेन्नई ने जीता मैच 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रनों का स्कोर बनाया और उसने राजस्थान को 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया। चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER