बॉलीवुड / ब्राइडल लुक में छाया गौहर खान का डांस, सोशल मीडिया पर वायरल Videos

Zoom News : Dec 26, 2020, 08:22 PM
बॉलीवुड: गौहर खान और जैद दरबार की शादी को लेकर बीटाउन में जबरदस्त चर्चा है। 25 दिसंबर को उनकी शादी के बाद, सोशल मीड‍िया पर कई फोटोज और वीड‍ियोज वायरल हो रहे हैं। अब अपने वेड‍िंग रिसेप्शन में अपने ही गाने पर डांस करते गौहर का एक वीड‍ियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो को गौहर की दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीड‍ियो में गौहर इश्कजादे फिल्म के अपने गाने झल्ला वल्लाह पर ठुमके लगाते देखी जा सकती हैं। उनके साथ उनकी सहेली भी हैं। 

गौहर की सहेली ने जैद संग गौहर के निकाह के बाद की तस्वीरें भी शेयर की है। तीनों इस तस्वीर में बेहद शानदार लग रहे हैं। दुल्हन के लिगास में गौहर कमाल की लग रही हैं। वहीं जैद भी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं एक और वीड‍ियो में गौहर भारी भरकम लहंगे में एक पल का जीना गाने पर भी जबरदस्त डांस करती देखी जा सकती हैं। डिस्को लाइट्स के बीच उनका यह परफॉर्मेंस भी शानदार है। 

रिसेप्शन में गौहर ने मरून कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं निकाह में वे गोल्डन-क्रीम शरारा के साथ हैवी जूलरी में नजर आईं। गौहर का यह ब्राइडल लुक हर तरफ छाया हुआ है। गौहर और जैद का निकाह मुंबई स्थ‍ित आईटीसी ग्रैंड मराठा में हुआ। उनके निकाह में बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने सेलिब्रिटीज ने श‍िरकत की। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली गौहर और जैद के निकाह में नजर आए। 

जैद के पापा सिंगर इस्माईल दरबार संग संजय लीला भंसाली की तस्वीरें सामने आई हैं। पार्टी में गौहर की बहन एक्ट्रेस निगार खान भी गजब ढा रही थीं। उन्होंने ग्रीन शरारा पहना हुआ था। 

रिसेप्शन के बाद भी गौहर और जैद ने मिठाईयां बांटी। इस खास पल का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। अब चारों ओर से कपल को बधाई मैसेजेज मिल रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER