Siddharth Shukla / सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया छोड़ दिया

Zoom News : Sep 04, 2021, 05:47 PM

टीवी अभिनेता, बिग बॉस फेम कुशाल टंडन सोशल मीडिया से दूर हो गए हैं। कल, जब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के स्नैपशॉट और वीडियो देखे, तो वे पापराज़ी को परिवार के लोगों को शांति से शोक करने की अनुमति दिए बिना देखकर निराश और चिढ़ गए। उन्होंने पूरे परिदृश्य को "शर्मनाक" बताते हुए रोष व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया।


अपने पोस्ट में, उन्होंने कैमरों के सामने "मास्क न पहनने" के लिए कुछ मशहूर हस्तियों को बुलाया। "अपना सिर शर्म से झुकाओ", समापन से पहले कुशाल ने लिखा, "जो कुछ भी हो रहा है उससे घृणा करता हूं। यदि आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं तो दिवंगत आत्मा के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करें, बजाय इसे क्लिक करने का अवसर बनाने के लिए! #Youknowwhoyouare # दुख की बात है मैं माफी चाहता हूँ सिड!

शांति सुपरस्टार में आराम करें।"


सोशल मीडिया से बाहर निकलने की घोषणा करते हुए, कुशाल ने एक अंतिम अलविदा नोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "इस सोशल मीडिया के ....तब तक "सामाजिक" में इंसान बने रहें ... और अपने "परिवार" में।


कुशल के अलावा, सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान उन्होंने जो कुछ देखा, उस पर निराशा व्यक्त करने वाली अन्य हस्तियों में गौहर खान, राहुल वैद्य, सुयश राय शामिल हैं। अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने भी सोशल मीडिया से अस्थायी रूप से बाहर निकलने की घोषणा की, "किसी की मौत की बेवकूफी भरी तस्वीरें और वीडियो देखने से बचें और उनके करीबी मीडिया से परेशान हों।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER