TV Actor for SSR / सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर कुशाल टंडन का बयान, 'कोई नहीं बचेगा'

Zoom News : Aug 14, 2020, 04:53 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय की मांग के लिए परिवार और आम जनता के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के एक्टर्स भी सामने रहें हैं। हर कोई चाहता है कि सुशांत को न्याय मिले। सुशांत को गुजरे हुए आज पूरे दो महीने हो गए हैं, लेकिन वो अभी भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाए हुए है।

 

सुशांत के केस में जिस तरह के नए-नए मोड़ सामने रहें हैं, उसने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस को कई सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। जैसे कि केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच के लिए बिहार सरकार की सिफारिश मान ली है, लेकिन ये मामला अभी सुप्रीम कोर्ट के पास जाकर रुका हुआ है।

 

सुप्रीम कोर्ट से अभी तक सीबीआई जांच के लिए हरी झंडी नहीं मिलीं है, और इसलिए एक बार फिर बॉलीवुड और टेलीविजन सितारे भी सीबीआई जांच की गुहार लगा रहे हैं। अब एक्टर कुशाल टंडन भी सुशांत को सपोर्ट करने उतर गए हैं, और सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि 'अब कोई नहीं बचेगा।'

 

कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नजर रहें हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "कोई नहीं बचेगा, वाहेगुरु।" उन्होंने अपने पोस्ट में सुशांत की बहन श्वेता सिंह को भी टैग किया है।

 

कुशाल ठंडन के अलावा, हिना खान, अंकिता लोखंडे, किश्वर मर्चेंट, कंगना रनौत, परिणीति चोपड़ा, सूरज पंचोली, वरुण धवन के अलावा कई और लोग इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER