TV Dunia / टेलीविजन एक्टर कुशाल टंडन ने 'अंकिता के साथ अफेयर' की खबर पर जताई नराजगी

Zoom News : Aug 27, 2020, 10:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कुशाल टंडन ने ट्विटर पर कुछ न्यूज मीडिया द्वारा फैलाए गए गलत खबर पर अपनी बात रखी। और बताया की इस तरह की पत्रकारिता को बढ़ावा नहीं देना चाहिए साथ ही इस खबर को फेक बताते हुए कहा कि सुशांत और अंकिता मेरे दोस्त समान हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने और अंकिता के बारे में ऐसी खबर फैलाने पर मीडिया के ऊपर नाराजगी जताई हैं।

कुशाल ने एक खबर को ट्वीट किया, जिसमें बताया गया कि 'सुशांत से ब्रेक अप के बाद अंकिता और कुशाल रिलेशनशिप में थें।' इसी खबर को गलत बताते हुए कुशाल ने लिखा, 'यह शर्मनाक पत्रकारिता हैं.. मैं दोनों का अच्छा दोस्त था । सुशांत मेरे भाई के समान था और अंकिता अच्छी दोस्त। इस समय जो भी मेरे नाम को इन चीजों में इन्वाल्व कर रहा हैं..प्लीज इन सब से मुझे बाहर रखें...क्या हम इसी ख़बरों की दुनिया में रहते हैं।'

कुशाल के इस ट्वीट पर सभी फैंस भी अपनी नाराज़गी दिखा रहें हैं और कुशाल को सपोर्ट कर रहें हैं। कुशाल आखिरी बार सोनी टेलिविजन सिरीयल 'बेहद' में नजर आए थे। कुशाल को उनकी पहचान स्टार प्लस के टेलिविजन सिरीयल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली। कुशाल इसके बाद बिग बॉस 7 में भी नजर आएं थे।

कुशाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वे सीरीज "बेबाकी" में नजर आने वाले है। वैसे बता दें, सुशांत के केस में रोज नए-नए एंगल सामने आ रहें हैं ऐसे में कई सेलिब्रिटीज के नाम भी जुड़ते हुए दिख रहें हैं। कुछ फेक होती हैं तो कुछ हकीकत..अत: दर्शको और रीडर्स को उन्हीं ख़बरों पर विश्वास करना चाहिए जो सही हो और प्रमाणिक हों। साथ ही दुसरों को भी इन खबर को भेजने से पहले आप पूरी जांच कर लें, क्योंकि रिट्वीट और सेंड करने से इन खबरों को और तूल मिलता हैं और फेक न्यूज का जाल फैलता जाता हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER